Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

26.12.07

santa tum phir chook gaye

Santa tum phir chook gaye..
santa tumne mujhe phir rula diya is chrismas per. mai behad khush tha. is bar tumhe equarium me jab dekha dolfin ko chocolate khilate huye.tab laga tha ki tum shayad is baar janta colony me bhookh se bilkah rahe bacchon ke aansoo ponchchoge, unhe roti doge aur pencil , copy bhi. magar afsos tum nahin aaye..der rat jab maine dekha ki tum five star hotels, restraunts, picnic spots aur shopping malls me aghaye huye bachchon ko cake khilakaraur gift dekar laut ja rahe ho to main fafak pada...subeh mere aansoo sookh chuke the, kaleja patthar ka ho chuka tha..janta colony ke rampher ne apne teen bachchon ko nadi me phenk diya tha...khud bhi koodne ja reha tha ki logon ne bacha liya usko..bhookh se jo marna hai usko..
main phir normal ho gaya...ghar me apne bete ko chocolate khate dekhkar. hame kya lena janta colony se..yahi hamara charitra hai.

No comments: