Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

9.1.08

सीएनईबी टीवी के एडीटर ने इस्तीफा दिया

इलेक्ट्रानिक मीडिया की दुनिया में भी खूब उठापटक मची है। रोज कोई न कोई यहां से वहां ज्वाइन कर रहा है। इन दिनों प्रिंट से कई लोगों ने इलेक्ट्रानिक ज्वाइन किया तो इलेक्ट्रानिक में भी कुछ लोग यहां से वहां जा रहे हैं।

अभी अभी की खबर ये है कि मुकेश कबीर जो कि CNEB TV के सम्पादक थे, ने आज त्यागपत्र दे दिया। अब मुकेश त्रिवेणी के नये लांच होने वाले न्यूज़ चैनल मे बड़ी ज़िम्मेदारी सम्भालेंगे। गौरतलब है कि CNEB नेशनल लेवल पर एक 24 घंटे का हिन्दी समाचार चैनल लेकर आ रहा है। ये चैनल कनाडा के एचबीएन ग्रुप का है, जिसके मालिक एक NRI हैं। सीएनईबी के नये चैनल के अगले महीने आन एयर होने के आसार हैं।

उधर बैग के नए टीवी न्यूज चैनल न्यूज 24 में दो लोग प्रिंट से गए हैं। दैनिक जागरण में नेशनल ब्यूरो में कार्यरत प्रणय उपाध्याय और अमर उजाला के नेशनल ब्यूरो के मुकेश केजरीवाल ने बैग के नए चैनल को ज्वाइऩ किया है।

((अगर आपके पास भी हिंदी प्रिंट व इलेक्ट्रानिक व आनलाइन मीडिया से जुड़ी कोई खबर हो तो भड़ास के साथ शेयर कर उसे बाकी सभी हिंदी मीडियाकर्मियों तक मिनटों में पहुंचा सकते हैं। मेल करें- yashwantdelhi@gmail.com पर))

No comments: