Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

29.1.08

भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ ड्रा

अरे अरे शीर्षक पढ़ कर हैरान होने की ज़रूरत नही है। दरअसल मैं इस वक़्त का इंतज़ार कर रहा था ................ कि सीरीज़ ख़त्म हो और मैं ऐसा कुछ लिखू। हमारे सभी पत्रकार साथी जो कुछ दिन पहले बकनर को बेईमान बता रहे थे अब कह रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज़ जीत ली है। अब सवाल है कि क्या दूसरे टेस्ट में अम्पयारो की शानदार अम्पायरिंग ना होती तो ऑस्ट्रेलिया वो टेस्ट जीत पाता ?
जवाब तो वही है कि नही ....... तो न्याय के तकाजे पर मैं या तो यह नही मानता कि उस टेस्ट में भारत बेईमानी से हारा या फिर मैं यह नही मानता कि वह मैच अस्तित्व रखता है सो इस लिहाज से यह सीरीज़ दोनो ही हिसाब से ड्रा रही मतलब
१ यह मैच हटा दें तो ३ मैच रह गए ..... एक ड्रा ... एक एक दोनो टीमों ने जीता तो सीरीज़ ड्रा !
२ यह मैच ड्रा करें तो भी सीरीज़ ड्रा !
तो भाई लोगो ये रहा मेरा बदला बकनर, बेन्सन और प्रोक्टर से ........ ( आख़िर ब्लोग भडास निकालने के लिए ही तो है ) अब आप लोग भी चाहे तो कमेंट्स दे कर भडास निकाल लें
जय हिंद
आपका
मयंक सक्सेना
mailmayanksaxena@gmail.com
.taazahavaa.blogspot.com

No comments: