Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

11.2.08

शराब माफियाओं के गुर्गों ने किया डा. रुपेश पर हमला

सक्रिय भड़ासी और भड़ास के माडरेटर डा. रुपेश श्रीवास्तव पर मुंबई में शराब माफियाओं के गुर्गों ने हमला कर दिया। डाक्टर साहब अवैध शराब बिक्री के खिलाफ एक अलग तरीके से अभियान चलाए थे। उन्हें काफी चोटें आई हैं, वे अस्पताल में पड़े हैं। भड़ास शराब माफियाओं के इस कृत्य की निंदा करता है और डाक्टर साहब के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ उनके आंदोलन और उनकी मुहिम में हर क्षण साथ होने का ऐलान करता है। सभी भड़ासियों से अपील है कि वो डाक्टर साहब को नैतिक समर्थन दें। अगर लगे तो उन्हें फोन करके उनकी कुशल क्षेम पूछ लें।

डाक्टर साहब पर हुए हमले की जानकारी मुनव्वर सुल्ताना ने पहले ही अपनी एक पोस्ट में दे दी थी पर हम लोगों ने उसे गंभीरता से नहीं लिया। आज जब मैंने उस पोस्ट को पढ़ा और डाक्टर साहब से सुबह बात की तो मामले के बारे में पता चला। आप नीचे लिखी पोस्टों को क्लिक कर डाक्टर साहब की इस मुहिम व हमले की खबर को पढ़ सकते हैं। दूसरी पोस्ट डाक्टर साहब की सोच के बारे में है जो उन्होंने खुद ही लिखी है।

डा. रुपेश को मुनव्वर सुल्ताना का जय श्री राम
---------
कौन हैं ये डा. रुपेश? उनका गोबर भड़ास पर डाल रहा हूं

जय भड़ास
यशवंत

3 comments:

Unknown said...

mai sharab mafiyaon ke krity kee ninda krta hoon...unhe har hal men girftar kiya jae.

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...
This comment has been removed by the author.
डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

अरे भाई-भैन लोग ,हम साले गैंडे से भी ज्यादा मोटी चमड़ी के हैं वो तो बस अस्पताल एक बहुत गरीब किस्म के डाक्टर का है मरीज न आने से साले के घर चूल्हा नही जल रहा था इसलिये आ गए हैं । अपुन को कुच्छ भी नई हुआ भिड़ू लोग ,ये तुम लोग का प्यार अपना चमड़ा आणखी मोटा कर रएला है ये साला माफ़िया-बीफ़िया लोग का हड्डी दारू बना-बना कर और पी-पीकर एकदम पोकल हो गया है और अपन है स्टैन्लेस स्टील के माफ़क.......