Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

2.2.08

परवेज़ सर को शुभकामनाऐं

आप सभी को जानकर खुशी होगी कि हमारे प्रिय सर परवेज़ सागर जी को नेशनल मीड़िया एक्सिलेंस अवार्ड के लिये नामित किया गया है। यह अवार्ड़ समारोह सात फरवरी को दिल्ली के फिक्की ऑड़ीटोरियम मे मीड़िया फेडेरेशन द्वारा आयोजित किया जा रहा है। इस समारोह मे देशभर के जाने-माने पत्रकारों और टीवी पत्रकारों को उनकी ख़बरों के लिये सम्मानित किया जायेगा। गौरतलब है कि वर्ष 2007 मे श्री सागर को "आज तक" पर ज़हरीली सब्ज़ियों का खुलासा करने के लिये ईएम बेस्ट रिर्पोटर ऑफ दी ईयर अवार्ड़-2007 से सम्मानित किया जा चुका है। इस ख़बर ने राजधानी समेत पूरे देश मे लोगों को बेची जा रही ज़हरीली सब्ज़ियों का पर्दाफाश किया गया था। परवेज़ सर को रंगकर्मी परिवार और भड़ासियों की ओर से ढेरों शुभकामनाऐं। हम सभी उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

7 comments:

Ashish Maharishi said...

परवेज जी को बधाई

Parvez Sagar said...

Naseem Is ke liye thanks लेकिन बधाई तब देना जब अवार्ड़ मिल जाये......

Parvez Sagar said...

नसीम इस पोस्ट के लिये धल्यवाद..... लेकिन बधाई तब लेना सही होगा जब अवार्ड़ मिल जाये...

Amit said...

धन्यवाद...ये ख़बर हम सब तक पहुंचाने के लिए। परवेज़ सर को लख-लख बधाइयां...हमें यक़ीन है कि परवेज़ सर को ही ये अवार्ड मिलेगा।
अमित

anil yadav said...

एक प्रसिद्ध अंग्रेजी लेखक ने कहा है कि पुरस्कार बवासीर की तरह होते है ये अंत में हर किसी को मिल जाते है। लेकिन परवेज़ सागर की प्रतिभा को देखते हुए ये कोई बडी ख़बर नही है। जब परवेज़ जी इस अवार्ड के लिए नामित हो गए है तो ज़ाहिर सी बात है कि ये अवार्ड उन्हीं को मिलेगा। शुभकामनओं के साथ ---अनिल झंझटी।

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

जै-जै भाई ,इनामों के लौलीपाप में उलझ कर न रह जाएं प्रभु शक्ति दे परवेज़ भाई को...

बाल भवन जबलपुर said...

UNAKO BADHAAIYAAN
APAKA ABHAAR