Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

9.4.08

पत्रकार श्यामेंद्र के अपहरण के पीछे बिल्डर लॉबी? इलाहाबाद के पत्रकार आज निकालेंगे विरोध जुलूस

हर्षवर्धन has left a new comment on your post "रामेंद्र कुशवाहा को लेकर हम चिंतित हैं....":

यशवंतजी
रामेंद्र नहीं श्यामेंद्र कुशवाहा गायब हुए हैं। और, पत्रकारों के दबाव की वजह से पुलिस इस मामले में पूरी तरह लगी हुई है। लेकिन, अभी तक कोई खबर नहीं है। दैनिक जागरण में श्यामेंद्र पिछले करीब डेढ़ दशक से नगर निगम कवर करते थे। लोग मान रहे हैं कि श्यामेंद्र के अपहरण के पीछे बिल्डर लॉबी हो सकती है। आज इलाहाबाद के पत्रकार जुलूस निकालकर विरोध करेंगे।


Posted by हर्षवर्धन to भड़ास at 9/4/08 6:56 AM

-------------------

शुक्रिया हर्षवर्धन भाई, नाम करेक्ट कराने के लिए। दरअसल नाम की गलती इस वजह से हुई कि जिस वेबसाइट की खबर मुझे मिली थी, उसमें रामेंद्र ही लिखा गया था। मैं माफी मांगता हूं और सभी से अनुरोध करता हूं कि वे नीचे वाली पोस्ट में नाम रामेंद्र की जगह श्यामेंद्र पढ़ें।

हम सभी भड़ासी इलाहाबाद के पत्रकारों की एकजजुटता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। इलाहाबाद के साथियों से अपील है कि वे इलाहाबाद के एसएसपी, डीआईजी, आईजी समेत प्रदेश के डीजीपी और मुख्यमंत्री की मेल आईडी भड़ास को मुहैया कराएं ताकि हम लोग श्यामेंद्र की बरामदगी को लेकर मेल अभियान चला सकें।

आभार के साथ
जय भड़ास
यशवंत

6 comments:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

हर्ष भाई को धन्यवाद,संभव है कि ऐसा हुआ हो। क्योंकि मुझे तो ऐसी धमकियां रोज ही मुर्गे की बांग की तरह मिला करती हैं,ये कमीने ऐसा कर सकते हैं। पत्रकार बंधु प्रशासन को डंडा करे रहें .....

VARUN ROY said...

पत्रकार समाज श्यामेंद्र कुशवाहा की सलामती की दुआ करता है और उम्मीद करता है कि वे जल्द ही हमारे बीच आकर अपना तेवर बदस्तूर जारी रखेंगे जिनकी वजह से शायद उनका अपहरण हुआ है. और इस बीच हम पत्रकार साथी,जैसा कि रूपेश भाई ने कहा , प्रशासन को डंडा किए रहें ताकि उनके प्रयासों में न कोई ढील आए और न ही पत्रकारों के दवाब से बड़ा दवाब .
वरुण राय

Unknown said...

एक जर्नलिस्ट का अपहरण दहशतगर्द अंधेरों द्वारा आसमान से सूरज को चुराने की हिमाकत है, इसका हर स्तर पर विरोध करना हमारा समाजिक दायित्व है, इस संघर्ष में हम सब भड़ासी भाई अपने कलम के सिपाही के साथ हैं। बदमाश जल्दी ही बेनकाब होंगे। आमीन।
पं.सुरेश नीरव

Anonymous said...

bhai,

ptrakar kya bepatrakaar,

pura bhadas parivaar iski ninda kare or hamre sathi ko wapas hamare beech hone main sarthak pahal kare. hum shyamendra jee ke parivaar ke saath is dukhi vakt main hain.

Jai Jai Bhadaas

Anonymous said...

पत्रकार श्यामेन्द्र की अपराधियो द्वारा अपहरण की खबर पत्रकार साथियो के लिये उद्देलित करने की घटना है उ.प्र. के पत्रकार साथियो के साथ देश के अन्य हिस्सो के पत्रकार साथी भी इस पर बिरोध जताएँ । उ.प्र.सरकार को चाहिये की पत्रकारो की सुरक्षा मे सजगता बरते। इस घटना की निन्दा करते हुये श्यामेन्द्र के परिवार के दुख मे हम भी शामिल है।

उमेश सोनी
राष्ट्रीय न्यूज सर्विस
बिलासपुर छत्तीसगढ्

अबरार अहमद said...

एक पत्रकार के अपहरण की घटना निश्चय ही दुखद है। हम सबको आगे आना होगा। आशा है श्यामेंद्र भाई सकुशल होंगे और जल्द ही घर लौट आएंगे। आमीन।