Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

3.5.08

यशवंत सिंह ने भड़ास पर खबर में खेल किया है : गुजरात सरकार

मोदी के लिए नई दिल्ली में समारोह के दौरान मीडियाकर्मियों से अभद्रता के बाद मीडिया ने कवरेज का जो बहिष्कार किया और इसकी खबर तुरंत भड़ास पर दिए जाने से मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भड़ास की खबर के आधार पर गुजरात ग्लोबल डाट काम ने भी इस खबर को फ्लैश किया। इसके बाद गुजरात प्रशासन हरकत में आ गया।

मोदी के असिस्टेंट पीआरओ ने बाकायदे लिखित पत्र के जरिये सफाई दी है कि कवरेज का मीडिया ने नहीं बल्कि केवल इलेक्ट्रानिक मीडिया ने ही बहिष्कार किया।

इस सफाई से यह प्रमाणित हो गया है कि मोदी के सामने मीडियाकर्मियों के साथ बदतमीजी की गई थी और मीडिया ने इसका बहिष्कार भी किया था।

हम भड़ासी एक बार फिर मोदी और उनके गुर्गों के आचरण की निंदा करते हैं और मीडियाकर्मियों से बदतमीजी करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग करते हैं।

पत्र में एपीआरओ ने लिखा है कि यशवंत सिंह ने भड़ास ब्लाग पर घटना की खबर में ट्विस्ट (खेल) किया है।

अब भाई को कौन समझाए कि आप लोगों ने तो बायकाट की खबर तक कहीं और नहीं चलने दी, अगर हम पत्रकार अपने मंच पर ऐसी खबरें लिखें तो इसमें भी आप चश्मा लगाकर ट्विस्टिंग और खेल देख रहे है..

..शर्मनाक है यह।

जय भड़ास
यशवंत सिंह
------------
भड़ास की खबर और इसके आधार पर गुजरात ग्लोबल डाट काम में दी गई खबर पर मोदी के एपीआरओ की लिखित प्रतिक्रिया कुछ यूं है...

Comment of APRO to CM Modi on Delhi Gujarati Samaj media coverage

Hitesh Pandya, Assistant PRO to CM Narendra Modi sent following mail within hours of the release of the last media newsletter.

I read the news, and the story of felicitaion of NARENDRA MODI at Gujarati Samaj, Delhi... THE MEDIA DID NOT BOYCOTT THE FUNCTION..only, electronic media did not COVER the proceedings..Yashwant Singh has in his blog just twisted the story..before giving credence to such Blog, at least you could have cross checked with NILESHBHAI SHUKLA or office bearer of the Samaj

from
Hitesh Pandya
Assistant PRO to CM Narendra Modi

to
yogesh sharma
gujralglobal.com

4 comments:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

दादा,क्या अब ये साले चाहते हैं कि भड़ास पर इन जैसे हलकट लोगों का दबाव बना रहे और हम कुछ लिखने से पहले ये सोचें कि कहीं कोई कमीना राजनेता नाराज न हो जाए? जैसे कि ये दुष्ट अपने क्षेत्र में खबर को चलने ही नहीं देते वैसा ही चाहते हैं कि यशवंत सिंह और डा.रूपेश श्रीवास्तव के साथ सारे भड़ासी भी माफ़िया और कमीनी राजनीति के दबाव में लिखें। हम खबर को तोड़ते-मरोड़ते नहीं बल्कि ये उनकी नजर का भैंगापन है कि उन्हें खबर ट्विस्टेड नजर आती है। मीडिया कर्मियों से बदतमीजी करना भी वे अपने अधिकारों में से मानते हैं। मैं उस भड़वे से सवाल करता हूं कि क्या कारण था कि जिन्होंने बहिष्कार किया वो क्यों किया और क्या मीडिया कर्मियों से बदतमीजी करने वालों के साथ सरकार ने अबतक कुछ किया या बस इस पर उस पर थूकती ही फिर रही है?
जय जय भड़ास

मोहम्मद उमर रफ़ाई said...

I think they must be bycotted by bhadas too. We should not discuss about their stupidity,bhadasi should only postmartem them by their posts.

VARUN ROY said...

इनका तो काम ही है यशवंत भाई- झूठे खाना,झूठे चबेना . मुझे तो उस पी आर भाई साहब की समझ पर तरस आता है जो ये कहते है कि बहिष्कार मीडिया नही इलेक्ट्रोनिक मीडिया द्वारा किया गया था जैसे इलेक्ट्रोनिक मीडिया तथाकथित अल्पसंख्यक हों जिनसे अपने नरेन्द्र जी को विशेष 'लगाव' है.
वरुण राय

Anonymous said...

दादा कि जय हो,
चलो मोदी को कुछ तो लगा वैसे ही जैसे आजकल मीडिया को लगा हुआ है. वैसे मोदी जी को तो सब पता है और ट्विस्ट करने मैं तो वे बड़े शातिर रहे हैं. आला दिमाग के मोदी सबको अपनी चध्ही का बाल समझते हैं. मगर चुतिये मोदी, ये भाडासियों का जमावाडा है, आगे से ऐसा कुछ लिखवाओगे तो सब जगह के बाल गायब मिलेंगे.
जय जय यशवंत
जय जय भडास