Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

24.5.08

आलोक वर्मा ने त्रिवेणी मीडिया से इस्तीफा दिया?

ब्रेकिंग न्यूज
इस समय मीडिया के लिए आवाजाही की खबर का सबसे बड़ा केंद्र वीओआई (वायस आफ इंडिया, त्रिवेणी ग्रुप का नया चैनल) बना हुआ है। दिल्ली से लेकर लखनऊ तक, हर जगह दूसरे चैनलों, अखबारों के दिग्गज दनादन इसमें ज्वाइन करते जा रहे हैं। अभी तक तो ज्वायनिंग की खबर चल रही थी, अब लोगों के छोड़ने की भी खबरें आने लगी है। इसी क्रम में सबसे बड़ी खबर यह मिली है कि दिग्गज पत्रकार और त्रिवेणी मीडिया के मैनेजिंग एडिटर आलोक वर्मा ने अपनी अनदेखी के कारण चैनल से इस्तीफा दे दिया है।

दूसरी अपुष्ट खबर ये है कि पुण्य प्रसून वाजपेयी बहुत जल्द त्रिवेणी ज्वायन करने वाले हैं। सूत्रों की बात पर भरोसा करें तो प्रसून जी पिछले हफ्ते दो बार त्रिवेणी आ चुके हैं।

ये दोनों खबरें भड़ास को मेल के जरिए भेजी गई हैं और कुछ लोगों ने फोन पर पुष्टि भी की है।

बावजूद इसके, यह कहा जाना चाहिए कि इन दोनों ही खबरों की अधिकृत पुष्टि नहीं हो पाई है। इसलिए इन दोनों खबरों को बतौर शुरुवाती अफवाह, चर्चाओं के तौर पर लें। अगर कोई व्यक्ति इस खबर को कनफर्म करना चाहे या इनका खंडन करना चाहे तो वो भड़ास को मेल कर सकता है या फिर इसी पोस्ट के नीचे कमेंट कर सकता है।

3 comments:

Anonymous said...

बढिया जानकारी।

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

दादा,खंडन या कन्फ़र्मेशन तो वो करेगा जो हमारी तरह खबरें सूंघता हो और खोद निकालता हो तो अब देखिये कि हमारे जैसे कितने लोग हैं....

रजनीश के झा said...

रुपेश भाई,
सूंघने वाले कुत्तों की कमी है सो इसके लिए लोग भडास का ही मुंह देखते हैं. वैसे रोचक जानकारी है ये. हलचल जारी है