Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

6.7.08

सही खबर के लिये धन्यबाद

नीचे लिखी ख़बर भडास4मीडिया पर छापी गई है। धन्यबाद यशवन्त जी आपने इस खबर को फेक्ट के रुप मे छापा है अन्यथा दैनिक जागरन तो ये साबित कर दिया था कि हम एक दूसरे के पक्के दुश्मन है।
मेरठ में टीवी पत्रकार की पुलिस वालों ने की
पिटाई

Written by Administrator
Monday, 30 June 2008 11:01
मेरठ में टीवी पत्रकार विनोद महाजन और पुलिस वालों के बीच जमकर मारपीट होने की खबर है। मामला पार्किंग के विवाद से शुरू हुआ। घटनास्थल मेरठ स्थित पीवीएस माल और नौचंदी थाना है। एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर विनोद महाजन के रिश्तेदार पवन सोंधी अपने परिवार के साथ पीवीएस माल गये थे। कार पार्किग में खड़ी की पर वापस आए तो उन्हें कार न मिली। इसको लेकर पवन सोंधी की पार्किग ठेकेदार संजय से पहले कहासुनी फिर मारपीट हो गई। खबर पाकर विनोद महाजन भी पहुंचे और उनकी भी ठेकेदार से मारपीट हुई।

बताया जाता है कि एक सिपाही के साथ भी विनोद महाजन का विवाद हुआ फिर मारपीट हो गई। मामला इतना आगे बढ़ा कि विनोद महाजन व उनके रिश्तेदार पर कई लोगों ने हमला बोल दिया। थोड़ी देर बाद पहुंची पुलिस फोर्स ने भी विनोद की पिटाई की। सभी पक्ष थाने पहुंचे तो वहां भी हाथापाई हुई। पत्रकारों का आरोप था कि दरोगा नशे में था और उसने जानबूझकर विनोद महाजन से मारपीट की। देर रात पुलिस अधिकारियों ने दोनों पक्षों का मेडिकल कराया। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिये तहरीर दी है।

एक बार फिर धन्यबाद


2 comments:

Anonymous said...

पत्रकारो की भलाई के नाम पर मेरठ पत्रकार क्लब का चुनाव हुआ मगर उसमे भर लिये गये लुच्चे लफंगे ठेकेदार दलाल माफिया और समाज का हर सडागला माल। जिसके लिये जिम्मेदार है मीडिया के ठेकेदार। जब असलियत ये है तो पत्रकार एक दूसरे की टांग खिचाई ही करेगें।

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

भाई,भड़ास और B4M दोनो का एक समान दर्शन है यानि कि सत्य को यथावत बताना,इसमें कैसा पक्षपात...... लेकिन ऐसे में जब बिल्लियां आपस में लड़ती हैं तो बंदर फ़ायदा उठा लेते हैं देख लिया चुनाव का नतीजा.......