Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

12.9.08

प्यारे मित्रो नमस्कार

नमस्कार प्यारे मित्रो,
मैं आपका मित्र विवेक, पहली बार आप सभी लोगों से रू रू हो रहा हूँ इसलिए ये मेरा कर्तव्य भी है और उत्तरदायित्व भी कि मैं अपना थोड़ा सा परिचय दूँमित्रो , मैं पेशे से एक अभिनेता हूँहिन्दी फिल्मों और टी.वी की दुनिया से पिछले सात सालों से जुड़ा हुआ हूँअब क्यूंकि ये व्यसाय सिर्फ़ मुंबई में ही सर्वाधिक होता है इसी लिए मैं मुंबई में रहता हूँजब मुझे भड़ास के विषय में जानकारी मिली और मैंने ब्लॉग देखा तो सचमुच प्रभावित हुए बिना नही रह सकायहाँ पर मैं सभी मित्रो से अवश्य अनुरोध करूँगा कि आप मेरा ब्लॉग

http://rvkassociates.blogspot.com देखने के लिए सप्रेम आमंत्रित हैं। दोस्तों, ये ब्लॉग सिर्फ़ एक ब्लॉग ही नहीं एक मौका है हर उस व्यक्ति के लिए जो अपने और अपने परिवार के लिए कुछ करना चाहता है। एक साधारण जिंदगी से निकलकर एक आर्थिक आज़ादी कि दुनिया मैं साँस लेना चाहता है। ये मौका है हर उस व्यक्ति के लिए जो असंतुष्ट है अपनी नौकरी से, अपने बॉस से, या महीने भर जीतोड़ मेहनत करने के बाद मिलने वाली उस धनराशी से जिसे सेलेरी या तनख्वाह के नाम से बुलाया जाता है । जो महीने भर इंतज़ार के बाद आती है और दूसरा महिना आने से पहेले ही बेवफ़ा महबूब कि तरह चली जाती है। ये मौका है उन मित्रो के लिए जो स्वयम अपनी तनख्वाह और काम करने का समय निर्धारित करना चाहते हैं। ये मौका है हर उस महत्वाकांक्षी और जोशीले व्यक्ति के लिए जो सर्वे भवन्तु सुखिनः की भावना रखता है । ख़ैर ........... इसके अलावा मेरे विषय में सम्पूर्ण जानकरी वहां पर है। किसी भी प्रकार का संशय या भ्रम होने की स्तिथि में मुझे संपर्क करने में संकोच न करें मुझे ख़ुशी होगी ।

धन्यवाद् , आपका

विवेक चौधरी

http://rvkassociates.blogspot.com

1 comment:

Anonymous said...

विवेक जी,
आपका भड़ास पर स्वागत है,
दिल कि भड़ास निकालने का मंच आपको भी इसकी आजादी देता है, सो उगलिए हम उसका तहे दिल से स्वागत करेंगे.
जय जय भड़ास