Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

4.11.08

शादी होते ही चमक गयी किस्मत


कहते हैं की हर सफल व्यक्ति की पीछे एक महिला का हाथ होता है. मैं इस कहावत पर ज्यादा भरोसा नही करता था लेकिन मेरे ऑफिस में एक ऐसी घटना घटी जिसने मुझे ये भरोसा दिला दिया की हाँ ये सच है. तो हुआ यूँ की मेरे ऑफिस में स्पोर्ट्स डेस्क पर एक अजय नथानी जी थे. प्रतिभा तो उनसे लिपटी पडी थी. पर उनकी ही एक परेशानी थी जो की हर पत्रकार के साथ होती है वो थी की उनकी प्रतिभा को कोई समझ नही रहा था. नथानी जी शादी के योग्य बहुत पहले हो गए थे पर जीवन के झंझावातों में फंसकर वो उसे साकार रूप नही दे पाए थे. लेकिन जब उन्हें ऑफिस में परेशानी ज्यादा होने लगी तो उन्होंने शादी कर ली बस क्या था नथानी जी की किस्मत चमक गयी. शादी होने के एक महीने में ही उन्हें सहारा से ऑफर आया और वो चले चीफ सब बनकर सहारा. उन्हें हमारे ऑफिस में हर कोई मिस करता है. लेकिन नथानी जी अभी तक किसी से नही मिलने आए उनके इस व्यवहार से ये लग रहा है की ये यहाँ पर कितने परेशान थे. पर जो भी हो देर में ही शादी की नथानी भाई ने लेकिन उनकी पत्नी तो किसी लक्ष्मी से कम नही निकली. अगर आप भी परेशान हैं और उम्र बढ़ रही है तो निडर होकर शादी कर लें तरक्की आपके कदम चूमेगी. और इसे पढ़कर नथनी जी को शुक्रिया कहना ना भूलें मैं इसीलिए उनकी फोटो भी प्रकाशित कर रहा हूँ. जय हो नथानी भाई हमेशा खुश रहो और तरक्की करो ढेर सारी आपको बधाई

4 comments:

Unknown said...

i like......

Amitraghat said...

अमित भाई ऐसा मत कहियेगा की हर सफल आदमी के पीछे एक स्त्री का हाथ होता है वरना कुछ कम सफल लेकिन भोले शादीशुदा आदमी एक और शादी करने से गुरेज नहीं करेंगे लोग ऐतराज करेंगे तो आप का और नाथानी साब का हवाला देंगे और कहेंगे सफलता कम मिल रही थी इसी लिए दूसरी शादी कर रहे हैं इसे सीरियसली न ले |
आप पहले ही बता चुके हैं की नाथानी जी से प्रतिभा लिपटी रहती थी अतएव उनका उत्थान नियत था
उनकी शादी ने उस प्रतिभा को सही दिशा दी और आज वो झंडे गाड़ रहे हैं मैं आप की इस बात से इत्तेफाक रखता हूँ की शादी के बाद हर इंसान मैं परिवर्तन आता है धनात्मक परिवर्तन के चांसेस ज्यादा होते हैं |

मनीष मिश्र said...

kya baat hai, chalo issi bahane maloom ho gaya ki nathani ji 1 se do ho gaye hain, unko bahut-bahut badhai

वेद रत्न शुक्ल said...

अब जितने भी अविवाहित पत्रकार हैं, उन्हें पाणिग्रहण संस्कार कर लेना चाहिए। शादी सफलता की गारण्टी जान पड़ती है। फिलहाल, मिस्टर और मिसेज नाथानी के परिवार में किलकारी गुंजे यही मंगलकामना।