Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

10.12.08

उसी लड़की का आखिरी ख़त अपनी माँ के नाम आखिर उसने क्या -क्या नहीं सहा ..माँ बनी ......बच्चा गिराया .....और आखिर मे ऐड्स भी हो गया


उसी लड़की का आखिरी ख़त अपनी माँ के नाम आखिर उसने क्या -क्या नहीं सहा ..माँ बनी ......बच्चा गिराया .....और आखिर मे ऐड्स भी हो गया लेकिन बह 12th पास नहीं कर पाई आखिर क्यों पढिये उसका आखिरी ख़त


आज आप लोगों को एक बात बता दूं की की जिस लड़की ने कल आत्महत्या की उससे मैं बहुत प्यार करता था लेकिन वो मुझे नहीं मैंने उसे एक बार बताया की मैं उससे प्यार करता हूँ तो उसने इनकार कर दिया क्योंकि बह तब सिर्फ 16 साल की थी और पड़ने वाली थी ! मैं उसे भूल चुका था लेकिन कल जब यह खबर मेरे कानों मे पड़ी तो दिल रो पड़ा और सोचने पर मजबूर हो गया की बह लड़की ऐसा कर सकती है और क्या इतना कुछ उसके साथ हो सकता है जिसकी दुनिया सिर्फ किताबो तक थी....


जरा सी उम्र मे इतना बड़ा कदम,क्या माता पिता के प्यार की कोई कीमत नहीं क्या उनके सपने बेजान है! आप अपने 1 साल वाले सपनो को पूरा करने के लिए उनके 20 साल के सपनो को तोड़ सकते हैं ! अगर यही है नयी पीढी का विकास तो हमें नहीं चाहिए ये विकास हमे तो बही संस्कृति पसंद है!!


पूरी घटना के लिए क्लीक करे

No comments: