Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

10.2.09

होली पर सिलीगुडी में कवि सम्मलेन

होली के पावन दिन पर अपने श्रोताओं को इससे जोड़ने के लिए उत्तरी बंगाल और सिक्किम के पहले व नंबर एक रेडियो स्टेशन रेडियो मिष्टि 94.3 एफएम ने अखिल भारतीय कवि सम्मलेन का आयोजन किया है. 4 मार्च को सिलीगुडी के दीनबंधु मंच पर आयोजित होने वाले इस कवि सम्मलेन में विख्यात कवि हरिओम पवार,ओमप्रकाश आदित्य,डॉ सुनील जोगी,अरुण जेमिनी,डॉ सुमन दुबे और गजेन्द्र सोलंकी हिस्सा लेंगे.
रेडियो मिष्टि के चीफ एक्जीक्यूटिव आफिसर निशांत मित्तल ने बताया कि अपने श्रोताओं के लिए रेडियो मिष्टि का हमेशा ही नए, कल्पनाशील और प्रयोगधर्मी थीम में विश्वास रहा है। इस बार होली के अवसर पर इस कवि सम्मलेन का आयोजन किया गया है.इस कवि सम्मलेन को लेकर रेडियो पर कई प्रयोगधर्मी प्रयोग किए जायेंगे.इस कवि सम्मलेन में देश के विख्यात कवि हिस्सा ले रहे है.होली के मौके पर यह अपनी तरह का अनूठा आयोजन है.
श्री मित्तल ने बताया कि रेडियो मिष्टि हर उम्र के लोगों की रुचियों को ध्यान में रखता है, इसीलिए वह सभी का प्यारा है। होली पर जितने भी कार्यक्रम तैयार कराए हैं वे बेहद कल्पनाशील व प्रयोगधर्मी हैं। हम इस मौके पर अपने श्रोताओं को सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं। अपने स्थानीय तेवर और प्रयोगधर्मी विजन के चलते ही रेडियो मिष्टि स्थानीय लोगों का दिल जीत सकने में कामयाब होता रहा है।
मिष्टि होली नाम के कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल के वीआईपी और सेलिब्रिटी व्यक्तित्व होली के अपने पुराने अनुभवों का बयान करेंगे और उसे श्रोताओं से साझा करेंगे। बंगाल के शीर्ष गायक अपने संगीत व अनुभवों के साथ रेडियो मिष्टि पर हाजिर रहेंगे। होली के दिन पर सभी कस्बों में रेडियो मिष्टि के आरजे मौजूद रहेंगे।

No comments: