Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

27.5.09

बी.एस.एन.एल. का ब्रॉड्बैण्ड्

मित्रों मैंने 14 दिसंबर 2007 को ब्रॉड्बैण्ड कनेक्शन लिया. यह देखकर कि इसकी स्पीड अच्छी है.मुझे पता चला कि जिस पार्लर में नेट यूज करता हूम वह होम प्लान पर चल रहा है.मैंने सूचना के अधिकार के तहत इस संबंध में लोक सूचना अधिकारी से जानकारी चाही पर नतीजा 30 दिनों बाद आया जैसा कि विदित है वह गोल-मोल था.जो जब मैंने इस संबंध में आगे की कार्यवाई किया तो इन माँ के... कहना था कि आपके दस्तखत मेल नहीं खाते.ये क्या ये बता सकते हैं कि ये अपनी माँ की अलौद हैं कि जिस रास्ते से वे आये थे उसी रास्ते से वापस जा सकते हैं? यदि दस्तखत मेल नहीं खाते तो फोरेंसिक एक्सपर्ट नामक जीव भी होता है शायद इन माद... को नहीं मालूम.
मजे बात और देखिए अब मैंने अँगूठे का निशान लगाकर फिर सूचना के अधिकार के तहत जानकारी चाही तो ये मादर... कह रहे हैं कि आप लिटरेट होकर एसा कर रहे हैं आप पर 420 का केश किया जाएगा.मैं ये कह रहा हूँ अरे मादर...मुझे फाँसी पर लटका दो मेरा गुनाह इतना बड़ा जो है.अगर पूरी कहानी जाननी हो तो कृपया रीप्लाई करें.जय भड़ास!जय भ्रष्टाचार!जय लोक तंत्र!

No comments: