Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

3.8.09

ललित भारद्वाज ... पत्रकारिता से राजनीति की ओर....

रविवार, 2 अगस्त, मेरठ में 'टोटल टीवी' के ब्यूरो ललित भारद्वाज ने 5000 से ज्यादा लोगो के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. "कांग्रेस से जुडो" इस कार्यक्रम में कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्षा रीता बहुगुणा जोशी के अलावा, परवेज हाशमी और नसीम पठान सहित अनेको कांग्रेसी नेता ने भाग लिया...मेरठ के अनेक पत्रकार ललित भारद्वाज को एक मिशाल के रूप में देखते है, क्यूकी ललित भारद्वाज ने बहुत कम समय में पत्रकारिता के पथ पर चलते हुए इस मुकाम को हासिल किया है. ऐसे में ललित भारद्वाज ने ये साबित कर दिया है कि "जहां चाह वहां राह". क्यूकी मंदी की मार के चलते जहां एक ओर पत्रकारों की हालत पतली हुयी पड़ी है, और उनका भविष्य गर्त में जाता दिखाई दे रहा है, वहीँ ललित भारद्वाज इसके उलट उधाहरण है... कांग्रेसी नेताओं ने भी मंच से कहा कि उन्होंने बहुत सी 'ज्वायनिंग' देखी है मगर मेरठ जैसी नहीं, इन नेताओं ने उम्मीद जताई कि पत्रकार से नेता बने ललित भारद्वाज का राजनीति में स्वर्णिम भविष्य दिखाई देता है....

3 comments:

Anonymous said...

jee haan, aur ab to unhe ek nayi jimmedaari bhi mil gayi hai, bi-election me apni khaas bhumika nibhaane ki.lekin ek baat samajh me nahi aayi ki lalit ne kon sa formula apnaaya jo itni jaldi is mukaam par pahuch gaya.

इरशाद अली said...

श्याम भाई आधी-अधूरी खबर क्यों दे रहे हो, ये तो बताओं देश की सर्वाधिक चर्चित खबर, इस कार्यक्रम में क्यों दबा दी गयी, मुख्यमंत्री पर अभ्रद टिप्पणी करने वाले का क्या हुआ।

Anonymous said...

Are irshad ji, vo is platform ki dusri tashveer h. Dono ka alag alag maja h.