Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

3.3.10

अपेक्षा: आपके सहयोग की

मित्रों,

पहले भी मैने अपनी एकाध पोस्ट के माध्यम से यह बताने की कोशिस की थी कि मै परामनोविज्ञान,तंत्र,साधना और रहस्यवादी शक्तियों के सन्दर्भ मे प्रमाणिक जानकारी रखने वाले व्यक्तियों की तलाश मे हूं अपने इस विषयक व्यक्तिगत अनुसंधान कार्य के लिए(पी.एच.डी. की डिग्री वाली रिसर्च नही)
लेकिन दुर्भाग्य से इस विषय पर प्राय: मेरा साक्षात्कार आत्मविज्ञापनी,पाखंडी और झुठे अहंम से ग्रसित लोगो से होता है अभी तक प्रमाणिक एवं वास्तविक जानकार लोगो से कम ही मिलना हुआ है, मैन कईं बार भडास के माध्यम से अपने पत्रकार और रचनाधर्मी बन्धुओं से आग्रह किया है कि यदि वे इस प्रकार की विधाओं के जानकार किसी पात्र व्यक्ति को जानते है जो धंधेबाज और पाखंडी न हो तो कृपया मुझे बताने का कष्ट करें। लेकिन यह मेरा ही दुर्भाग्य है अभी तक मुझे आपके द्वारा अच्छा फीडबैक नही मिला है जबकि यह स्वाभाविक सी बात है खबरजगत मे कईं बार पेशे के लिए तो कभी अपनी रुचि के कारण ऐसे लोगो के बारे मे जानकारी मिलती ही रहती है,सो मै एक बार फिर से इस बौद्दिक मंच से यह आग्रह कर रहा हूं कि यदि आपकी जानकारी मे कोई ऐसा व्यक्तित्व हो तो कृपया टिप्पणी अथवा नीचे लिखे ई-मेल के माध्यम से मुझे सूचित करने का कष्ट करें। आपका यह बौद्दिक और सन्दर्भ सहयोग मेरे अनुसंधान को एक नई उर्जा और दिशा देगा ऐसा मेरा विश्वास है।
सादर
डा.अजीत
हरिद्वार
www.shesh-fir.blogspot.com
dr.ajeet82@gmail.com

No comments: