Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

1.2.11

हे इनकम टैक्स वालो उत्तराखंड में सैफ में कोई घोटाला नहीं हुआ खेलों में खेल और फिर अब आपका भी खेल

हे इनकम टैक्स वालो उत्तराखंड में सैफ में कोई घोटाला नहीं हुआ खेलों में खेल और फिर अब आपका भी खेल

आज सुबह सुबह खुल कर फ्रेश नहीं हो पाया जब हिंदुस्तान के फ्रोंत पेज पर विंटर गेम के औली का आयोजकों पर इनकम टैक्स वालों के छापे की खबर देखी देखने से ही पट चल गया है की हम किसी से कम नहीं अगर केंद्र में कलमाड़ी पर खेलों में खेल कर दिया तो उत्तराखंड पीछे क्यों भाई. औली विंटर सैफ में 119 .5 करोड़ का कुल खर्चा दिखाया गया है जिसमे से केंद्र सरकार ने 110 करोड़ दिए.
मेरे प्यारे बंधू अफसरों इनकम टैक्स वालो आपका धनयबाद की आप ने छापा मारकर बता दिया की उत्तराखंड भी कम नहीं भला उसकी साड़ी मेरी साड़ी से सफ़ेद कैसे अब भला आपका पूरा हिसाब कहाँ से मिल जायेगा फिर भी में आको बता देता हूँ कि इतनी बड़ी रकम भी नहीं जितनी बड़ी टीम के साथ आपने उत्तराखंड के खेल निदेशालय से पूछ्ताश की और रतूड़ी जी ने आपको बता ही दिया कि आप गलत जगह आये हैं आयोजन समिति के पास जाओ आप आयोजन समिति के पास पहुंचे और हिसाब माँगा. पर हे इनकम टैक्स वाले अफसर भाईओ वहां से भी हिसाब नहीं मिलेगा क्यों कि कई सारे बिल अभी इकठे करने हैं इसलिए आपको छापा मरने से पहले बता देना चाहिए था मोटा मोटा में बता देता हूँ
महाराणा प्रताप सतडियम में इतना बड़ा आयोजन हुआ उस पर काफी खर्च हो गया खेल अछे हुए या नहीं हुए उस पर मत जाओ आप उठ्घथान कितना अच्छा हुआ यह तो देखो अखबार वालों को विज्ञापन दिए. ऐसे ऐसे को दिए जिनका नाम एक तो खुद उस अखबार का मालिक जानता है दूसरा आर एन आई वाले. समापन अच्छा नहीं हूया तो क्या हुआ मंत्री जी को कहीं जाना था. खेल अछे हुए नहीं हुए खिलाडी नाराज़ हो कर गए. यह अलग टोपिक है. खिलाडी जमीन पर बैठ कर खाना खाने लगे तो देवभूमि की जमीन ही तो है.
सर आप ही बताओ कि 120 करोड़ में कितना कुछ हुआ . खेलों में खेल उसमे में भी खेल फिर अब आपका खेल येही तो असली खेल है . वैसे भी कुल रुपए सिर्फ 120 करोड़ था इतने में सब कुछ अद्जुस्त करना कितना कठिन था. अत आपसे अनुरोध है कि खेल आयोजन समिति से जुड़े लोगों की संख्या को देखते हुए आप तत्काल सभी को क्लीन चिट देने की किरपा करें .
भवदीय
प्रेम अरोड़ा

1 comment:

Shikha Kaushik said...

badhiya vyangatmak aalekh ..aabhar