Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

5.2.11

खुद ही हो जाता है इश्क ..



इश्क तो खुद ही हो जाता है
दिल भी अपना खो जाता है
जब ऐसा हो जाता है
तो दिल बेकरार हो जाता है

क्यों होता है हमको प्यार
मुझे नहीं पता मेरे यार

इतना जरुर पता है मुझको
एक दिन यह भी होगा तुझको

जब होगा तुझको प्यार
हवा में उडोगे तुम भी मेरे यार
खुश रहोगे हरदम तुम
प्यार करोगे प्यार से तुम

आज तुमने जिसको देखा है
 शायद वो ही तुम्हारा अपना है
अभी चलेगा पता नहीं
इन्तजार में रहना हर घडी

इसे ही कहते है प्यार ...जो खुद ही हो जाता है मेरे यार .... by SKS

7 comments:

vandana gupta said...

शायद वो ही प्यार होता है जो खुद हो जाये।

vandana gupta said...

आपकी रचनात्मक ,खूबसूरत और भावमयी
प्रस्तुति भी कल के चर्चा मंच का आकर्षण बनी है
कल (7/2/2011) के चर्चा मंच पर अपनी पोस्ट
देखियेगा और अपने विचारों से चर्चामंच पर आकर
अवगत कराइयेगा और हमारा हौसला बढाइयेगा।
http://charchamanch.uchcharan.com

Anamikaghatak said...

badhiya post....badhai

रश्मि प्रभा... said...

जब होगा तुझको प्यार
हवा में उडोगे तुम भी मेरे यार
खुश रहोगे हरदम तुम
प्यार करोगे प्यार से तुम
baat to bilkul sahi hai

sangeeta modi shamaa said...

sach kha ,pya khud hi ho jata he kiya nahi jata............

prashant kumar said...

sunder

prashant kumar said...

sunder likha hai