Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

1.12.11

गुपचुप ही सही..!! (गीत)





गुपचुप ही सही..!! (गीत)





गुपचुप  ही  सही  मुलाक़ात  करो ।

यूँ   चुप  न  रहो  कोई  बात   करो ।

निगाहें - करम  शफ़क़त  कर  दो ।

तेरे   नूर   की   ये  बरसात  करो ।

( शफ़क़त = मेहरबानी)


अंतरा-१.


जीना     नहीं     है    आसान   इतना ।

ख़फ़ा  भी   तो   है,  ये  जहाँ  कितना..!!

तुम   कहो  तो,  मैं   सब   कुछ   झेलूँ ।

मेरे     नाम     कोई    जज़बात   करो ।

यूँ    चुप   न   रहो   कोई  बात   करो ।


अंतरा-२.


बदला   है   समाँ,  हुई   तेज़  धड़कन ।

अब   कहाँ   रहा,  रस्मों   का   चलन ।

कुछ  तुम  कहो तो, कुछ  मैं  भी  कहुँ ।

अपने   दिल   की   कोई   बात  कहो ।

यूँ    चुप    न   रहो  कोई  बात  करो ।


अंतरा-३.


तेरी   चाहत    पर    मैं    लूट  गया ।

लो, वफ़ा  के  नाम  पर  झूक  गया ।

गर  कहो   तो, ज़ख़्मे-जिगर  चूमूँ ?

ग़म     भूलने    के,  लम्हात  करो ।

यूँ   चुप   न  रहो  कोई  बात  करो ।


अंतरा-४.


बिक  गया  नसीब, ये  फ़क़ीरी  में..!!

बदनाम    भी   हुआ   बदहाली   में..!!

लो, फिर  हारा  तुम  से,  बाज़ी   मैं  ।

अब   जीत  की  ख़ुशी  ख़ैरात  करो ।

यूँ   चुप   न   रहो  कोई  बात  करो ।


गुपचुप  ही  सही  मुलाक़ात  करो ।
यूँ   चुप  न  रहो  कोई  बात   करो ।

मार्कण्ड दवे । दिनांक-०१-१२-२०११.

1 comment:

S.N SHUKLA said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति,बधाई.