Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

6.8.15

"इश्क का रंग सफेद'' के लीड रोल में नज़र आएंगी ईशा


"इश्क का रंग सफेद'' के लीड रोल में नज़र आएंगी ईशा 


     इंतज़ार की घड़िया खत्म होने वाली हैं, हमारी ईशा 10 अगस्त से कलर्स के स्क्रीन पर छाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके प्रसारण का समय शाम के 6 बज कर 30 मिनट रखा गया है। "इश्क का रंग सफेद'' अमर प्रेम की एक अनूठी दास्तान है। इसमें ईशा एक विधवा का मुश्किल किरदार निभा रही है। पूरी कहानी ईशा के इर्द-गिर्द घूमती है। सचमुच स्टोरी लाइन बहुत पावरफुल है। इंडस्ट्री के लोग ईशा की एक्टिंग की बहुत तारीफ कर रहे है। मैंने कुछ रशेज देखे हैं। क्या गज़ब की नेचुरल एक्टिंग की है ईशा ने। आजकल पूरे भारत में इस सीरियल और ईशा के रोल की चर्चा है। रोज किसी न किसी पेपर में इनका इंटरव्यू छपता है। 

       
  2014 में मिस एमपी जीत चुकीं ईशा की मां रेखा सिंह ईशा फाउंडेशन प्ले स्कूल चलाती हैं और पापा पंकज सिंह चौहान बिल्डर और कोलोनाइज़र हैं। ईशा और उनका पूरा परिवार स्वस्थ और सुंदर बने रहने के लिए फ्लेक्स ऑयल का सेवन करता है। ईशा को अलसी मैया का पूरा आशीर्वाद मिला है और वह जल्दी ही फिल्म इंडस्ट्री की माधुरी दीक्षित बनने वाली है। रेखा जी ने बताया कि ईशा के लिए धानी का सीरियस रोल निभाना थोड़ा मुश्किल था, क्योंकि वो अभी सिर्फ 17 साल की हैं और 11वीं की स्टूडेंट हैं। इस रोल को पाने के लिए ईशा ने काफी मेहनत की है। इस रोल के लिए पहला ऑडिशन जनवरी में हुआ था। इसके बाद ऑडिशन के पांच और राउंड हुए। ऑडिशन में ईशा का अभिनय कमाल का था। पूरी टीम ईशा की एक्टिंग की कायल हो गई। उसके बाद ईशा को इस रोल के लिए फाइनल किया गया।


    
     ईशा जो जॉन अब्राहम प्रोडक्शन की फिल्म "17 को शादी है' में सपोर्टिंग किरदार निभा चुकी हैं। इस फिल्म में भी ईशा के अभिनय की बहुत तारीफ हुई। उनके छोटे भाई रुद्राक्ष ने भी फिल्म "17 को शादी है'' में काम किया है और फिलहाल भोपाल में ही एक्टिंग सीख रहे हैं। यह फिल्म कुछ ही महीनों में रिलीज़ होने वाली है। 

No comments: