Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

1.11.15

बप्पी लाहिड़ी के गाने की रिकॉर्डिंग के साथ निर्देशक गोविंद साकरिया ने की एक नई फिल्म की शुरूआत

प्रख्यात संगीत निर्देशक बप्पी लाहिड़ी ने अपने जुहू बंगलो पर गीत की रिकॉर्डिंग के साथ "सब स्टार मूवीज" द्वारा निर्मित एक अनाम हिंदी फिल्म की शुरूआत की। फिल्म के दो गाने उदित नारायण, अलका याग्निक और बप्पी लाहिड़ी की आवाजों में बीएल ध्वनि रिकॉर्डिंग स्टूडियो, जुहू, मुंबई में रिकॉर्ड किए गए.

गुजराती सिनेमा के जाने-माने फिल्म निर्देशक गोविंद साकरिया, फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं  इस फिल्म को प्रसिद्ध फिल्म लेखक प्रफुल्ल पारेख जिन्होंने बॉलीवुड को वेलकम बैक, इश्क, राजा, शोला और शबनम, दिल, बेटा आदि जैसी सुपर हिट फिल्में दी हैं ने लिखा है."सब स्टार मूवीज" के बैनर तले इस फिल्म के निर्माता हैं -संजय पटेल, अश्विन पटेल, परेश पटेल, भरत डोडिया और पंकज डोडिया।



इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, बप्पी लाहिड़ी ने कहा, "यह एक शानदार स्क्रिप्ट है, जिसे हमारे खास दोस्त प्रफुल्ल पारेख ने लिखा है, और निर्देशन कर रहे हैं गोविंद साकरिया जो कि एक प्रसिद्ध गुजराती फिल्म निर्देशक हैं और मुझे यकीन है कि वह एक बेहतरीन फिल्म बनाएंगे।"

बप्पी लाहिड़ी इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर हैं. जब उनसे पूछा गया कि इस फिल्म के लिए कैसा संगीत बनाने जा रहे हैं तो बप्पी लाहिड़ी कहा, "इस फिल्म में हर फ्लेवर के गाने होंगे. लेकिन आज जिस गाने की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं वह डिस्को टाइप है जोकि बप्पी लाहिड़ी की एक ख़ास पहचान है।"

बप्पी लाहिड़ी ने कहा, "मैं एक हॉलीवुड के फिल्म प्रोजेक्ट के लिए लगभग 4-5 महीने के लिए भारत से बाहर था, जिसके लिए प्रतिष्ठित ग्रैमी पुरस्कार के लिए मेरा नॉमिनेशन हुआ है. और मुझे यकीन है कि इस बार आपके आशीर्वाद से यह पुरस्कार मुझे जरूर मिलेगा। " उपस्थित लोगों ने ग्रैमी के नॉमिनेशन के लिए बप्पी दा को शुभकामनाएं दी।

इस फिल्म के निर्देशक गोविंद साकरिया ने कहा, "बप्पी लाहिड़ी और प्रफुल्ल पारेख जैसे फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ जुड़ना अपने आप में बड़े सम्मान की बात है, और मुझे यकीन है कि मैं इन लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरुंगा। बप्पी लाहिड़ी ने कहा कि भारत वापस आने के बाद, उन्होंने पहली बार इस फिल्म के लिए मीडिया को संबोधित किया है और कुछ गीतों की रिकॉर्डिंग करने के बाद वह सबको एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देंगे। कार्यक्रम को बड़े पैमाने पर राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने कवर किया।

No comments: