Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

13.9.16

मोदी के इंटरव्यू के दौरान टॉप पर रहा IBN7, आज तक, इंडिया TV को पछाड़ा

नई दिल्ली। 2 सितंबर, शुक्रवार रात 9 बजे जिस वक्त IBN7 न्यूज चैनल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू टेलिकास्ट हुआ, IBN7 देश के तमाम हिंदी समाचार चैनलों को पीछे छोड़ते हुए नंबर-1 रहा। बीएआरसी के आंकड़ों के मुताबिक, IBN7 ने इस इंटरव्यू के दौरान आज तक, इंडिया टीवी, एबीपी और जी न्यूज जैसे हिंदी चैनलों को पीछे छोड़ दिया।


बीएआरसी के आंकड़े बताते हैं कि रात 9 बजे से सवा 10 बजे तक के इस इंटरव्यू के दौरान IBN7 की रेटिंग 17% रही। जबकि प्रतिद्वंदी चैनल आज तक की 15%, इंडिया टीवी 14% के साथ पीछे रह गए। एक्सपर्ट्स का मानना है कि पीएम की साफगोई और बेबाक तरीके से रखी गई उनकी राय IBN7 के पहले पायदान पर आने की बड़ी वजह रही।
मोदी के इंटरव्यू के दौरान टॉप पर रहा IBN7, आज तक, इंडिया TV को पछाड़ा
2 सितंबर, शुक्रवार रात 9 बजे जिस वक्त IBN7 न्यूज चैनल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू टेलिकास्ट हुआ, IBN7 देश के तमाम हिंदी समाचार चैनलों को पीछे छोड़ते हुए नंबर-1 रहा...

इंटरव्यू में पीएम को देखकर साफ लग रहा था कि वह इसके लिए पूरी तरह तैयार होकर आए थे। कहीं से भी यह नहीं लगा कि वह किसी सवाल से बच रहे हों या जवाब नहीं देना चाह रहे हों। उन्होंने न सिर्फ विरोधियों को जवाब दिया बल्कि अपनी पार्टी के नेताओं को भी नसीहत दी।

No comments: