Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

23.11.23

कासगंज में VIP न्यूज के तथाकथित पत्रकार रंजीत राय का ऑडियो वायरल।

अतुल यादव-

कासगंज में VIP न्यूज के तथाकथित पत्रकार रंजीत राय का एक और कारनामा, अब राशन डीलर को धमकाकर अवैध उगाही के दवाब बनाने का ऑडियो वायरल

कासगंज: यूपी के कासगंज में नाकारा अफसरशाही के चलते तथाकथित पत्रकारों की चांदी है. जिले मैं अपराधिक किस्म के लोग पत्रकारिता का चोला ओढ़ भोले भाले लोगों को धमका कर जमकर अवैध उगाही कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ऑडियो ने कासगंज की प्रशासनिक और पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं, दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ऑडियो मैं एक तथाकथित पत्रकार रंजीत राय जिले के एक राशन डीलर को धमकाकर उसे मिलने की बात कर रहा है।
 
पत्रकार साहब का लहजा सुन कर ऐसा लगता है कि जिले के डीएसओ साहब ने अपना पद छोड़ कर जिले के पूर्ति विभाग की कमान रंजीत राय को सौंप दी है और पुलिस ने तो खुला संरक्षण प्रदान कर रखा है।
 
दरअसल रंजीत राय नाम के ये महान शख्स जिले की पत्रकारिता को शर्मशार करने का बीड़ा उठाए हुए हैं और जिला प्रशासन व पुलिस अपनी आंख और कान बंद किए बैठे हैं, पूरी जानकारी के मुताबिक रंजीत राय ने सदर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला नाथूराम के रहने वाले राशन डीलर अहसान को फोन कर जो धमकाया उसे सुन कर आप भी कह उठेंगे कि जिले के डीएम और एसपी को अब जिले की कमान रंजीत राय को सौंप देनी चाहिए क्योंकि जो हड़काने का जज्बा रंजीत राय मैं है वो तो दरोगा जी मैं भी नहीं होगा।
 
सुनिए पूरा ऑडियो.....
 

 

No comments: