Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

30.4.14

कौन कहता है कि (बूढ़े) दिग्विजय सिंह इश्क नहीं करते?-ब्रज की दुनिया

हाजीपुर,ब्रजकिशोर सिंह। एक बड़ा लोकप्रिय शेर है कौन कहता है कि बूढ़े इश्क नहीं करते,यह अलग बात है कि हम उन पर शक नहीं करते। इस शेर को अगर किसी पार्टी के नेताओं ने सचमुच में चरितार्थ करके दिखाया है तो वो पार्टी है कांग्रेस पार्टी। एक-के-बाद-एक कांग्रेस पार्टी के नेता ऐय्याशी में संलिप्त पाए गए हैं और अब बारी है पार्टी के थिंक टैंक दिग्विजय सिंह की।

आयु के मुताबित वयोवृद्ध की श्रेणी में आ चुके दिग्विजय सिंह की पोती की उम्र की लड़की के साथ तस्वीरें और सेक्स क्लिप इस समय सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि लड़की का नाम अमृता राय है और वो राज्यसभा टीवी में एंकर है। सूत्रों से पता चला है कि यह क्लिप खुद दिग्विजय के मोबाईल से ही शूट किया गया है जिसको उनके ड्राईवर ने चुरा लिया था।

सवाल उठता है कि दूसरों पर जमकर ऊंगली उठानेवाले दिग्विजय अब अपनी पोल खुलने पर क्या प्रतिक्रिया देंगे? क्या उनका यह कृत्य नैतिक दृष्टि से उचित है? दिग्विजय को बुढ़ापे में विधुरावस्था बर्दाश्त नहीं हो रही थी तो उन्होंने उक्त लड़की से शादी क्यों नहीं कर ली? पाठक चाहें तो यहाँ क्लिक करके मामले से संबंधिक जानकारी विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं।

(हाजीपुर टाईम्स पर भी प्रकाशित)

No comments: