Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

11.7.16

ok india news चैनल की आईडी बेचने का मामला सामने आया

उत्तराखंड (रामनगर) : ok india न्यूज़ चैनल की आईडी  रिपोर्टरों को बेचने का मामला सामने आया है. दरसल मामला ये है कि बाजपुर के रहने बाले भूपेन्दर सिंह पन्नू पिछले कुछ दिनों से खुद को रिपोर्टर बता रहे हैं. इनकी छवि ठीक नहीं है. मीडिया में काम करने के साथ ही उसके सम्बन्ध आस पास के पत्रकार भाइयों से हो गए. पत्रकारों पर अपना विश्वास जमाते हुए whatsapp के ग्रुपों में लिख दिया कि ओके इंडिया न्यूज़ चैनल में काम करने के इच्छुक अपना बायोडाटा मुझे मेल करें.


उत्तराखंड की कई तहसीलों से कई मेल हुए. बाद में सभी को सूचना दी कि 9-7-16 को रामनगर में PWD के गेस्टहाउस में 1 बजे मीटिंग है. पत्रकार बंधु बताय हुए पते के मुताबिक वहां पहुँच गये. पहुँचने के उपरांत 1-1 कर भूपेंदर पन्नू ने अपने बॉस जिनका नाम बताया यश मेहता से मिलवाया. सभी से बायोडाटा, 3 फोटो 1 आईडी प्रूफ लेकर अंदर कमरे में बुलवाया. जैसे ही इंटरव्यू के लिए अंदर प्रवेश हुआ, गेट पर बैठे उन्हीं के एक साथी ने मोबाईल कैमरा गेट पर जमा करवा लिया.

अंदर प्रवेश होने पर 1 व्यक्ति स्टैंड पर कैमरा लगाए मिले जिन्होंने अपना नाम बताया कि मुझे यश मेहता कहते हैं. मैने रीयल4इंडिया में कई बरसों काम किया है. अब मैं ओके इंडिया देख रहा हूँ. इंटरव्यू के बाद बोले कि आपको सारी बात भूपेंदर पन्नू ने बता दी होगी. जिसने कहा कि हमें कुछ नहीं बताया है, आप ही बता दो उन्होंने डिमांड रखी 6000 रुपए दो, आईडी ले जाओ. गेट के बाहर आने के बाद रिपोर्टर बिदक गए और वापस जाने लगे. जब एक पत्रकार ने इसकी खबर व्हाट्सप्प पर मैसेज करके दूसरे लोगों को दिया तो उसे मिली धमकी.

pankaj verma 
bazpur
pankajtv100@gmail.com

No comments: