Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

17.8.21

बकाया पैसा नहीं दे रहे हैं न्यूज1इंडिया वाले!

नमस्कार सर

मैं अभिषेक केसरवानी!

कोरोनाकाल में 14 मार्च 2020 से 16 जुलाई 2020 तक न्यूज़1 इंडिया में कार्यरत था और जुलाई में डेंगू बुखार के कारण घर चला गया इलाज के लिए, उसके बाद डॉक्टर ने मुझे मेरी तबीयत देखते हुए बाहर जाने को मना कर दिया।


कोविड के हालात को देखते हुए जिसकी मैंने  9 अगस्त को उस समय के एचआर को जानकारी दिया और उनसे कन्सल्ट करते हुए 14 अगस्त 2020 को एचआर की ईमेल आईडी पर रिजाइन मेल कर दिया।

उसके बाद 2 एचआर बदल गये इस दौरान मुझे लगातार आश्वासन मिलता रहा कि इस हफ्ते मिलेगी उस हफ्ते मिलेगी, अगले महीने मिलेगी फिर अबके एचआर कह रहे हैं कि मैनेजमेंट चेंज हो गया, अब तक क्यों नहीं आये, हेनतेन दुनियाभर की, और 3 महीने लगातार चक्कर काटने के बाद अब 5,000 देने की बात कह रहे हैं जैसे मुझपर एहसान किया हो।

पहले तो एक साल तक परेशान किया गया मेरी सैलरी 20,266 की जगह 5,000 रूपये दे रहे हैं जबकि पिछले 3 महीने से ऑफिस के चक्कर काट रहा हूं।

No comments: