Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

31.1.23

News18 उत्तर प्रदेश उत्तराखण्ड का गालीबाज रिपोर्टर

सब कहते है कि पत्रकार को शालीन और मर्यादित शब्दावली का प्रयोग करना चाहिए, लेकिन News 18 उत्तर प्रदेश उत्तराखण्ड का बुलंदशहर का रिपोर्टर तो गालीबाज निकला. अपना रुतबा दिखाने के लिए फोन पर ही बुलंदशहर के एक रिपोर्टर को जमकर गरिया लगा. 



 



22 जनवरी 2023 को बुलंदशहर में एक धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन में कन्हैया मित्तल भजन प्रस्तुत करने पहुंचे थे. कन्हैया मित्तल नाइट के पास को लेकर बुलंदशहर के News 18 के पत्रकार प्रशांत और पत्रकार जेपी गुप्ता के बीच मोबाइल फोन पर वार्ता हुई.

मोबाइल फोन वार्ता के दौरान News 18 के पत्रकार प्रशांत को जेपी गुप्ता ने नाम लेकर संबोधित किया तो नाम लेकर बोलना News 18 के पत्रकार प्रशांत जेपी गुप्ता को खराब लगा और गालियां बकने लगा.

गाली बकने के दौरान News 18 के पत्रकार ने सारी मर्यादाएं लांघ दी. फोन पर मां बहन की गालियां दी.

जेपी गुप्ता न्यूज पेपर वितरण का कार्य कई सालों से कर रहे हैं और अखबार बांटते बांटते उसने स्नातक की शिक्षा प्राप्त की. स्थानीय व प्रादेशिक कई अखबारों व सोशल मीडिया के लिए खबरें भेजने लगे.

News 18 के बुलंदशहर के पत्रकार प्रशांत ने पत्रकार जेपी गुप्ता को अपना रसूख भी दिखाना शुरू कर दिया. पहले बुलंदशहर प्रशासन द्वारा बनाए गए मीडिया कर्मियों के व्हाट्स एप के Soochna ग्रुप से रिमूव कराया. फिर बुलंदशहर पुलिस के मीडिया कर्मियों के Social Media नाम के व्हाट्स एप ग्रुप से भी रिमूव करा दिया. मानसिक रूप से प्रताड़ित हुए पत्रकार जेपी गुप्ता ने व्हाट्स एप कर News 18 के पत्रकार को आत्महत्या करने को मजबूर किए जाने की बात भी पोस्ट की. बुलंदशहर में गालीबाज पत्रकार प्रशांत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

No comments: