Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

31.7.18

मुस्लिम समाज से दैनिक जागरण के बहिष्कार की अपील

दैनिक जागरण मुस्लिम्स समाज से जुड़ी खबरों को लेकर दोहरा रवैया अपनाता है.  ज़िला रामपुर ही नहीं बल्कि पूरा देश जानता है कि दैनिक जागरण अपने घटिया लेख से मुस्लिम्स की आस्था को ठेस पहुंचा कर उनके ईमान पर उंगली ही नही उठाता बल्कि तरह तरह के आरोप लगाता है. चाहे वो मासूम आसिफा के रेप केस का मामला हुआ हो, या मुसलमानों के नबी के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी का लेख, या फिर अपने ही विभाग में मुसलमानों से काम करवा कर उनकी मज़दूरी तक नहीं देना..  नमाज़ी, परहज़गारों, मेहनती मुस्लिम कर्मियों का शोषण करना भी दैनिक जागरण का काम है...


इसी सम्बन्ध में दैनिक जागरण की नौकरी को ठोकर मारते हुए कौम के युवाओं के मुस्तकबिल को बचाने के लिए 27 तारीख बारोज़ जुमे के बाद नमाज़ ज़ोहर सैकड़ों युवा तारिक़ खान पँछी के नेतृत्व में दैनिक जागरण अखबार की कॉपियां जलाकर मुरादाबाद दैनिक जागरण कार्यालय में बैठे मुस्लिम विरोधी मानसिकता रखने वाले सम्पादक का पुतला फूंका। युवा सोशल मीडिया की मदद से मुसलमानों तक दैनिक जागरण की ओछी और घटिया मानसिकता को उजागर करेगा। दैनिक जागरण का बहिष्कार कर मुस्लिम्स के घर घर जाकर दैनिक जागरण अखबार खरीदना बंद करवाएगा।

इससे पहले भी ईद की नमाज़ के दौरान क़ाबिल ए मोहतरम शहर क़ाज़ी सय्यद खुशनूद मियां ने दैनिक जागरण अखबार के खिलाफ आवाज़ उठाई थी और मुसलमानों से अपील की थी कि वह दैनिक जागरण अखबार पढना व खरीदना बंद कर दे। हक़ की इस लड़ाई में अपने इस नमाज़ी भाई का साथ दें। इंशालह जल्द ही कोर्ट में वाद दायर कर इस ज़ुल्म ज़्यादती के लिए आवाज़ उठाऊंगा। हक़ की इस लड़ाई में मेरे साथ किसी तरह का उत्पीड़न, षड्यन्त्र, मानसिक तनाव के अलावा मेरी ज़िंदगी को खतरा होता है तो इसका ज़िमेदार भी दैनिक जागरण अखबार का सम्पादक संजय मिश्र व उसके करीबी लोग होंगे जिनके नाम मैं वक़्त आने पर कोर्ट में बताऊंगा। आप सबका बहुत शुक्रिया हक़ की इस लड़ाई को जीतने के लिए। मेरे लिए दुआ करें और मेरे इस पोस्ट को ज़्यादा से ज़्यादा लाइक, कमेंट व शेयर कर एक अच्छे और सच्चे मुस्लिम होने का हक़ अदा करें।

तारिक़ खान पँछी, रामपुर


No comments: