Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

3.7.21

बहराइच कोऑर्डिनेटर द्वारा ₹5000 की अवैध मांग


आदरणीय यशवंत जी नमस्कार

मैं शुभम मिश्रा जो पयागपुर तहसील से पब्लिक्वाइब में पिछले एक माह से कार्य कर रहा था. मगर बहराइच कोऑर्डिनेटर महेश गुप्ता द्वारा₹5000 की अवैध मांग की गई. जिसके बाद मुझे पयागपुर तहसील से संवाददाता के रूप में रखा गया था. मगर दोबारा से मुझसे ₹5000 की मांग की गई. मेरे द्वारा न दे पाने पर 30 तारीख की देर रात मुझे ग्रुप से रिमूव कर दिया गया. मेरी आईडी को भी डीएक्टिवेट कर दिया गया है.

जो पूरे महीने मेरे द्वारा कार्य किया गया उसका पैसा भी अभी तक नहीं मिला है. जिस पर कई लोगों से वार्ता करनी चाही गई. मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी. आपसे निवेदन है सहयोग करने का कष्ट करें. ऐसा बहराइच कोऑर्डिनेटर द्वारा कई लोगों के साथ किया जा चुका है

Shubham Mishra
shubhammishra.sm565@gmail.com

No comments: