Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

23.4.23

सेवा में श्रीमान संपादक भडास 4 मीडिया... पत्रकार उत्पीड़न का मामला है... कृपया देख लें

AFSAR AHMAD-

सेवा में
         श्रीमान संपादक
          भडास 4 मीडिया

विषय: जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर आरपी सिंह द्वारा बरती जा रही अनिमित्ताओं की खबर चलाये जाने पर साजिशन झूठी शिकायतें, फर्जी मुकदमा लिखाये जाने की साजिश और मान सम्मान को ठेस पहुंचाए जाने और छवि धूमिल करने के सम्बन्ध में..


महोदय           
    प्रार्थी देश के नेशनल न्यूज़ चैनल जनतंत्र टीवी का जिला संवाददाता है। बीते रोज जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ० पवन कुमार अग्रवाल द्वारा    अस्पताल का निरीक्षण की कवरेज करने प्रार्थी सहित इंडिया वॉइस संवाददाता शारिक नवाज जिला अस्पताल के ओपीडी पहुंचे थे। जहाँ सीएमएस द्वारा निरिक्षण के दौरान मौजूद डॉक्टरो और स्टाफ सहित टेली मेडिसन के पद पर तैनात डॉक्टर आरपी सिंह को बाहर की दवा न लिखने की सख्त हिदायत देकर फटकार लगाई गई साथं ही एक चेतवानी लेटर भी दिया गया। इस मामले पर दोनों ही पत्रकारों द्वारा सीएमएस के कक्ष जाकर उनकी बाइट ली गई। जिसके आधार पर प्रार्थी द्वारा खबर प्रसारित की गई। इस कवरेज के बाद दिनांक 15 फ़रवरी 2023 समय दोपहर तक़रीबन 2:30 बजे इमरजेंसी में पिता-पुत्र के सड़क हादसे की खबर कवरेज करने प्रार्थी के साथ एपीएन न्यूज़ चैनल के संवाददाता वहीद अहमद, एबीपी गंगा के संवाददाता इमरान खान व इंडिया वॉइस के संवाददाता शारिक नवाज पहुंचे थे। हादसे की कवरेज के बाद जहाँ डॉ० यतीन्द्र की बाइट करने का इंतजार कर रहे थे। तभी डॉक्टर आरपी सिंह द्वारा हम पत्रकारों का निजी वीडियो बना लिया गया। महोदय, "सीएमएस का निरिक्षण और डॉकटर आरपी सिंह सिंह को फटकार लगाने" की खबर प्रसारित होने के बाद खबर से बौखलाए उक्त डॉक्टर ने ट्विटर अकाउंट @drrpsin36480517 और मोबाइल नंबर 7007083762 से प्रार्थी सहित सभी पत्रकारों का निजी वीडियो वायरल कर विशेष समुदाय का फर्जी पत्रकार लिखकर हम सबकी की छवि को धमूल करने और मान सम्मान को ठेस पहुँचाया गया। जिसकी शिकायत दिनांक 16 फ़रवरी 2023 को प्रार्थी सहित सभी पत्रकार साथियों ने पत्रकारों के संगठन संयुक्त मीडिया क्लब के बैनर तले प्रदर्शन कर जनपद के सीएमओ और जिलाधिकारी को डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए ज्ञापन पत्र सौपा गया था। जिस पर सीएमओ ने आरोपी डॉक्टर आरपी सिंह पर कार्यवाही को लेकर बाइट भी दी और एक पत्र भी जारी किया है। इसी से बौखलाकर डॉकटर आरपी सिंह ने हम सभी पत्रकारों के खिलाफ साजिश के तहत दिनांक 17 फ़रवरी को कोतवाली में झूठे आरोप लगाकर प्रार्थना पत्र देकर निराधार आरोप लगाए गए। जबकि डॉक्टर द्वारा जिस समय को दर्शाकर हम पत्रकारों पर आरोप लगाए गए वो निराधार और झूठे है क्योंकि उस समय प्रार्थी व पत्रकार साथी शारिक नवाज सीएमएस की बाइट कर रहे थे। जबकि दो अन्य साथी इमरान खान व वहीद अहमद सीएमएस की कवरेज में मौजूद भी नहीं थे।
इसकी सच्चाई के लिए जिला अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखें जा सकते है जिससे सच साफ़ हो जायेगा।

महोदय,         
    प्रार्थी की दोनों किडनी ख़राब है और किडनी का ट्रांसप्लांट से जीवित है जिसका इलाज गुङगांव के मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा है। डॉक्टर आरपी सिंह दवारा अभद्र पोस्ट और झूठी शिकायतों ,वाट्सएप और फेसबुक में पोस्ट कर प्रार्थी के जीवन से खिलवाड़ किया जा रहा है। प्रार्थी का बल्डप्रेशर हाई है जिसका इलाज अस्पताल से लिया जा रहा है। डॉक्टर आरपी सिंह लगातार लोगों से कह रहा है कि फर्जी एससी एसटी लगवाकर जेल भिजवा देंगे।  

 महोदय जिसको लेकर डीएम, सीएमओ सहित शहर कोतवाली में पत्रकारों दवारा प्रार्थना दिए गए है।

       अतः आपसे विनम्र आग्रह है इस मामले को भड़ास 4 मीडिया में स्थान देकर हम पत्रकारों ने न्याय की आवाज उठाने में मदद करें।

सादर       
धन्यवाद

अफसार अहमद पत्रकार
जिला संवाददाता
जनतंत्र टीवी नॅशनल न्यूज़ चैनल
मोहल्ला- मिल्कीपुरा महोबा मो० 7985468030
afsar.mahoba04@gmail.com

No comments: