Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

23.4.23

महोबा में ABP GANGA के पत्रकार के ऊपर डॉक्टर से अवैध वसूली के लगे आरोप

 



अधिकारियों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले महोबा जिले में अब पत्रकार भी कम नही,जिला अस्पताल में तैनात डॉ आरपी सिंह ने abp गंगा इमरान और तीन अन्य वहीद,शारिक और अपसार के ऊपर गाली गलौज और जबरन वसूली के आरोप लगाए है।
Abp न्यूज़ हमेशा जनपद में सुर्खियों में रहता है पूर्व में भी एक पत्रकार के ऊपर आरोप लग चुके और उसको संस्थान से बाहर का रास्ता दिखाया गया। संस्था के नाम और साख का इस्तेमाल कर खननं से सम्बंधित इस जगह में हमेशा कुछ आपराधिक प्रवत्ति से जुड़े पत्रकार से बिना चरित्र प्रमाण पत्र लिए जोड़ लिया जाता है।जो आये दिन वसूली की इन घटनाओ में जुड़े रहते है और इन्ही आपराधिक पत्रकारों को abp जैसे विश्वनीय संस्थान में खाने पीने के शौकीन बैठे पत्रकार जोड़ लेते है।

जिला अस्पताल में टेलीमेडिसिन के पद में तैनात डॉक्टर ने आरोप लगा लिखित शिकायत कोतवाली में दी कि abp गंगा में जुड़ा इमरान और तीन अन्य पत्रकार के द्वारा जबरन गाली गलौज जाति सूचक शब्द और जान से मारने की धमकी दे 4000 रुपये ले गए अब इनके द्वारा 20000 की माँग की जा रही है । पीड़ित डॉक्टर के द्वारा शोशल मीडिया में इनका वीडियो वायरल कर कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। इन तथाकथित abp पत्रकार का पूर्व का इतिहास देखे तो इनके ऊपर एफ आई आर नंबर 0137 और मुकदमा 147,323,392,504,506 इसके और इसके दो भाई इसरार और न्यूज़ नेशन,ndtv से पत्रकारों के मुखिया इरफान के ऊपर दर्ज है।






No comments: