Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

17.6.08

निर्मलेंदु साहा ब्लोग्गिंग के मैदान में...

गंभीर और बेहद संवेदनशील पत्रकारिता के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज पत्रकार और दैनिक जागरण के सहायक फीचर सम्पादक निर्मलेंदु साहा ने भी ब्लॉग जगत में पदार्पण किया है...एस पी सिंह के बेहद करीबी रहे निर्मलेंदु जी एस पी की पीढ़ी की पत्रकारिता करने वाले उन चुनिंदा लोगों में से हैं जिनके लिए आज भी पत्रकारिता एक मिशन है...नवभारत टाइम्स को अपने तेवरों शानदार लेआउट और लेखों के जरिये नई दिशाएँ देने वाले निर्मलेंदु जी से ब्लॉग जगत को बहुत कुछ बेहतर मिलेगा इसकी हम सब उम्मीद करते हैं...एक शानदार इंसान, पत्रकार और लेखक का ब्लॉग जगत में हार्दिक स्वागत है...अपने ब्लॉग सपना-शान्ति में लिखे विचारों के बारे में सिर्फ़ येः पंक्तियाँ पढ़कर ही बहुत कुछ जाना जा सकता है..
'' एक प्रयास है सपना-शान्ति....दूसरो के बारे में बहुत कुछ समझने का...और अपने विचारों से दूसरों को परिचित करने का....जाहिर है कभी मैं समझूँगा कभी आप....विचारों का प्रवाह होते रहना चाहिए....यही प्रवाह हमें जीवन देता है....तोः विचारों के इसी प्रवाह को गति देने की एक कोशिश भर है....सपना-शान्ति.....सपना....बेहतरी का....शान्ति....दिमाग और अंतःकरण की...उम्मीद है येः प्रयास सभी को अच्छा लगेगा''
.........................................................................................................................................
भड़ास निर्मलेंदु जी का ब्लॉग जगत में स्वागत करता है..निर्मलेंदु जी के ब्लॉग का नाम है
''सपना-शान्ति.ब्लागस्पाट.कॉम''
हृदयेंद्र

4 comments:

यशवंत सिंह yashwant singh said...

निर्मलेंदु जी, ब्लागर बनने पर आपको बधाई। आपसे मुलाकात तो है पर आफिसियल टाइप की ही मुलाकातें हुई हैं। हृदयेंद्र को धन्यवाद जो उन्होंने आपके ब्लाग के बारे में सूचना भड़ास पर प्रकाशित किया।

विनीत उत्पल said...

mana ki निर्मलेंदु जी, ko हृदयेंद्र ne mahan bana diya, lekin vo kise hain aur kya charitr hai duniya jantee hai. jayada polish na lagayen to behtar hai.

Anonymous said...

निर्मलेंदु जी का ब्लोग दुनियां में स्वागत है। उम्मीद कि ब्लोगवासियों को कुछ बेहतरीन मिलेगा।
जय जय भडास

Ashok Priyadarshi said...

Blogig ki duniya main Nirmalenduji ka swagat aur shubhkamnayen bhi.