Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

22.1.17

वसुंधरा दीप ऐप की धमाकेदार लांचिंग, इंडिया वाइस के कुमाऊं प्रभारी का सम्मान



रुद्रपुर। लोहड़ी मेले में जिलाधिकारी चंद्रेश यादव ने वसुंधरा दीप के ऐप की लांचिंग की। वसुंधरा दीप के स्टाल पर ऐप डाउनलोड करने वालों की काफी भीड़ रही। ऐप डाउनलोड करने वालों को वसुंधरा दीप की तरफ से उपहार दिया गया। लोगों ने थैक्स वसुंधरा दीप बोल कर आभार भी जताया। वसुंधरा दीप ने लोहड़ी मेले में अपना ऐप लांच किया। इसके लिए मेले में वसुंधरा दीप ने अपना स्टाल लगाया था, जहां मेले में पहुंचे लोगों ने अपने मोबाइल फोन में ऐप डाउनलोड किया।
ऐप डाउनलोड करने वालों की स्टाल पर भारी भीड़ रही। इससे पहले जिलाधिकारी चंद्रेश यादव ने लोहड़ी मेले के मंच से ऐप की लांचिंग की। इस मौके पर बंशीधर गुंबर, महामंत्री गुरमीत वाही, वसुंधरा ग्रुप के एमडी खैराती लाल गगनेजा, सुरेंद्र मिड्ढा, हरीश बांगा, प्रभात खुराना, प्रांजल गावा, न्यूज प्रिंट के संपादक राजकुमार फुटेला, वसुंधरा दीप के प्रबंधक भरत शाह, प्रबंध संपादक फणींद्र नाथ गुप्ता आदि मौजूद थे।

प्रबंधक भरत शाह ने वसुंधरा दीप न्यूज ऐप के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि यह ऐप प्ले स्टोर में जाकर डाउनलोड किया जा सकता है। बताया कि इस ऐप को डाउन लोड करने वाले लोग हर वक्त की खबर से अपडेट रहेंगे। भरत शाह और फणींद्र नाथ गुप्ता ने बताया कि कई लोग समय की व्यस्थता के कारण अखबार नहीं पढ़ पाते हैं, उनके लिए ऐप्स के जरिए ताजा खबरे पढऩा आसान हो गया है। कहीं भी वह अपने मोबाइल पर अपने क्षेत्र व अन्य जगहों की खबरे आसानी से पढ़ सकते हैं। मेले में लगे स्टाल पर वसुंधरा दीप के विज्ञापन प्रबंधक विनोद शर्मा, आशीष थापा, राकेश दुआ, चिराग पाहवा, दीपक कुमार गुप्ता, दीपक शर्मा, विजय कुमार, उमेश आदि मौजूद थे। 



रुद्रपुर।  उत्तरांचल पंजाबी महासभा की ओर से आयोजित लोहड़ी मेले के समापन पर महासभा के अध्यक्ष बंशीधर गुंबर, महामंत्री गुरमीत वाही और कोषाध्यक्ष सुरेंद्र मिड्ढा ने इंडिया वाइस का मेले में सहयोग देने के लिए आभार जताया। इस दौरान मंच पर इंडिया वाइस के कुमाऊं प्रभारी भरत शाह को शाल ओढ़ा कर सम्मानित किया। इस दौरान भरत शाह ने कहा कि लोहड़ी मेले में पहली बार मेले में पारिवारिक माहौल दिखा। उन्होंने कहा कि पंजाबी समाज का यह बहुत बड़ा त्यौहार होता है। ऐसे कार्यक्रमों से युवा पीढ़ी में अपनी सभ्यता की जानकारी होने में मदद मिलती है।

No comments: