Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

14.6.23

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट प्रकाशन की मनमानी

एकेडमिक से पत्रकारिता में आए रिपोर्टर देवेश पांडे ने 14 मार्च 2022 को दैनिक जागरण आईनेक्स्ट वाराणसी जॉइनिंग किया ।यहां पर इनकी नियुक्ति बतौर रिपोर्टर हुई। 15 महीने से अधिक समय तक लगातार धमाकेदार, ताबड़तोड़ ,एक्सक्लूसिव, ब्रेकिंग खबरें देते रहे जिससे बनारस में आईनेक्सट की साख बनी रहे। 

इसी बीच आईनेक्सट प्रकाशन के द्वारा देवेश पांडे के अवकाश पर रहने पर टर्मिनेशन का मेल भेज दिया गया। जबकि पारिवारिक कार्यों को ध्यान में रखते हुए देवेश पांडे 1 जून को ही संपादक मनोज वार्ष्णेय को मेल करते हुए अवकाश लिए थे।

इसके बाद भी मैनेजमेंट और रीजनल हेड धर्मेंद्र सिंह अपनी मनमानी जारी रखें। इस दौरान मनोज वार्ष्णेय एवं धर्मेंद्र सिंह के द्वारा के 6 महीने पर प्रोबेशन से कंफर्मेशन होने का फॉर्म भरवा लिया गया इसके बाद भी इनका कंफर्मेशन नहीं किया गया। 

यहां तक की हद तब कर दी टर्मिनेशन मेल में उन्होंने बताया है कि हमने 2 बार लगातार 8 महीने तक प्रोबेशन पीरियड बढ़ाया और रिपोर्टिंग में सुधार नहीं है। जबकि यूनिट हेड मनोज वार्ष्णेय रीजनल हेड धर्मेंद्र सिंह के द्वारा कभी भी मेल या नोटिस देकर के कार्यों के बारे में नहीं बताया गया। या कार्य से संतुष्ट नहीं है ।इसके बारे में नहीं कहा गया। 

इसके बाद अचानक से अपनी गंदी राजनीति और मिलीभगत करते हुए आईनेक्सट मैनेजमेंट कानपुर को अपनी सांठगांठ में लेते हुए छुट्टी के दौरान 3 जून को 6:39 पर टर्मिनेशन मेल चला दिया।इसके बाद से 15 दिन बीत जाने के बाद भी ना ही टर्मिनेशन लेटर नाही एक्सपीरियंस लेटर नाही सैलरी स्लिप और ना ही मई माह की तनख्वाह जारी की। ऐसे में आई नेक्स्ट प्रकाशन मैनेजमेंट गंदी राजनीति के लिए सदैव जाना जाएगा। 
--

www.bhadas4media.com 
No.1 Indian Media News Portal

No comments: