Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

22.5.19

वरिष्ठ पत्रकार रतन अग्रवाल की पुत्री ने जिले में लाया 7वाँ स्थान


Yudhishthir Mahato
सिन्दरी । मैट्रिक परीक्षा 2019 में एक के बाद जिले के छात्राओं की मेहनत सामने आ रही है। समाज में बेटियां साबित कर रही हैं कि वे भी बेटों से कम नहीं हैं। जो बेटियों को पढ़ाना नहीं चाहते हैं, उनके लिए ऐसी खबरें प्रेरणादायक हैं। आपको बता दें कि सिन्दरी के वरिष्ठ पत्रकार रतन कुमार अग्रवाल की द्वितीय सुपुत्री श्रेया अग्रवाल ने सिन्दरी में प्रथम स्थान व जिला में 9वाँ स्थान प्राप्त कर सिन्दरी का नाम रोशन किया है।

झारखंड एकेडमिक काउंसिल के दसवीं कक्षा का परीक्षाफल जारी होने पर सिन्दरी स्थित मदर टेरेसा विधालय की छात्रा श्रेया अग्रवाल ने 470 अंक प्राप्त कर सिन्दरी में प्रथम स्थान हासिल किया। विद्यालय प्राचार्य राधेश्याम प्रसाद ने बताया कि श्रेया शुरू से ही पढ़ाई में अव्वल रही है। उन्होंने बताया कि विद्यालय के 160 विद्यार्थियों के प्रथम स्थान तथा 17 बच्चों के द्वितीय स्थान के साथ विद्यालय का 93.43 प्रतिशत परीक्षाफल रहा है।

श्रेया ने बताया कि वह भविष्य में इंजीनियर बनना चाहती है। उसने इस सफलता का श्रेय माँ राधा अग्रवाल को दिया है। राधा अग्रवाल एकल विद्यालय रागामाटी सिंदरी की शिक्षिका हैं। आपको बता दें कि पूर्व में वरिष्ठ पत्रकार रतन अग्रवाल की प्रथम बेटी साक्षी अग्रवाल बलियापुर प्रखंड और सिंदरी अंचल में प्रथम स्थान पा चुकी है।

Yudhishthir Mahato

No comments: