Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

5.12.09

इंडिया से पंगा मत लेना भाई

मेरे दोस्त ने कहा तेरा दोस्त बड़ा नेता बन गया है पर उसकी दुम सीधी नहीं हो पा रही है मैंने कहा मैं कोशिश करूँगा पर जैसे ही मैंने अपने दोस्त की दुम सीधी करने की कोशिश की एक अजीब चमत्कार हुआ मेरा दोस्त कुत्ता था अचानक ही वोह एक सांप के रूप में बदल गया में घबरा गया गया पर मुझे समझ में आ गया की कुत्ते की दुम तो सीधी हो सकती है पर आस्तीन के सांप से कोई भी नहीं बचा सकता. मैंने तुरंत सांप प्रूफ जाकेट पहनी और आतंक वादिओं के सामने खड़ा हो गया. और वोह आतंक वादी भी कुछ नहीं कर सके क्यों की वोह जानते थे के बुल्लेट प्रूफ विरोधी जाकेट में वो कुछ भी कर सकते हैं पर सांप विरोधी जाकेट से वोह पंगा नहीं ले सकते. उनके होंसले गिर गए कि अब तो हिंदुस्तान वालों ने आस्तीन विरोधी साँपों के लिए भी जाकेट बना ली है ऐसे में इंडिया से पंगा मत लेना. जय भारत जय बन्देमातरम

No comments: