Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

25.9.08

वक्त वक्त की बात है

समय कब किस वक्त बदल जाए कौन जानता है। जो कुंवर नटवर सिंह कभी सोनिया गाँधी की आंखों का तारा हुआ करते थे वही आज उनके खिलाफ बोलने को मजबूर हैं। वह भी बीएसपी की सभा में। कांग्रेस के सालों साल तक नेता रहे नटवर सिंह ने आज श्रीगंगानगर में बीएसपी की सभा में कहा कि अब बहिन मायावती को देश की प्रधानमंत्री बनाना है। कई दल ऐसा नहीं होने देना चाहते लेकिन देश की जनता चाहती है कि मायावती प्रधानमंत्री बने। नटवर सिंह ने अपनी पूर्व नेता सोनिया गाँधी का नाम लिए बिना कहा कि एक विदेशी महिला बैठी है कांग्रेस की छाती पर जो हमें मंजूर नहीं है। उन्होंने कहा कि देश के कईशहरों में बम ब्लास्ट हुए लेकिन उत्तर प्रदेश में कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार से हिसाब माँगा जाएगा। आरम्भ में उन्होंने डॉक्टर अम्बेडकर और काशी राम के चित्रों पर माल्यार्पण किया। बीएसपी नेताओं ने उनका भावभीना स्वागत किया। उनके साथ उनके बेटे जगत सिंह भी थे। हालाँकि उनके आने का कोई प्रचार नहीं किया गया इसके बावजूद कई हजार लोग उनको सुनने के लिए आए। वे स्पेशल विमान से श्रीगंगानगर आए थे। शाम को वे उसी विमान से वापिस लौट गए। लालगढ़ हवाई पट्टी पर उनको विदा करने वाले केवल दलीप सहारण,मुरारीलाल सोनी और अप्पू थे। इन्होने नटवर सिंह और जगत सिंह को माला पहनाई। कुंवर नटवर सिंह ने इनसे बात की और आभार जताया। बीएसपी का कोई लीडर हवाई पट्टी पर नजर नही आया।

2 comments:

Anonymous said...

माननीय नटवर जी जिसे आप गालियां दे रहे है, आप भी तो उसही खेत की मूली हैं ! भ्रष्टाचार की बात पार्टी से निकलते ही चालू ! उसही पार्टी में रह कर पेट्रोल कुपन और न जाने कौन से भ्रष्टाचार को आपने भी तो परवान चढाया है। तब क्यों नहीं विरोध किया, आज क्यों ? http://pinksitygold.blogspot.com

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) said...

सौ चूहे खा कर बिल्ली हज कर रही है करने दीजिये, वैसे नेताओं का कोई चरित्र नही होता, वो दोगले होते हैं इस बात को नटवर सिंह ने मजबूती दी है.
जय जय भड़ास