Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

10.11.15

छठ पर प्रदर्शित होगी पवन की 'भोजपुरिया राजा'

भोजपुरी फिल्मो के सबसे चहिते अभिनेता पवन सिंह की फिल्म 'भोजपुरिया राजा ' इस छठ पर प्रदर्शित की जाएगी.इस फिल्म में पवन सिंह एक बिलकुल ही अलग भूमिका में दिखने वाले हैं एक्शन , इमोशन , रोमांस से मिलकर बनी इस फिल्म के निर्माता सुधीर सिंह व निर्देशक सुजीत कुमार हैं। इस फिल्म में पवन के अपोजिट अदाकारा काजल राघवानी है , पवन और काजल ने इसके पहले कई  सफल फिल्मे दी हैं और 'भोजपुरिया राजा ' भी उनकी एक सफल फिल्म साबित होगी.



छठ पर अपनी फिल्म के प्रदर्शन को लेकर पवन काफी उत्त्साहित है क्योंकि पवन छठ पूजा को काफी मानते है और उनका कहना है की 'छठ जैसे सुबह अवसर पर मेरी फिल्म प्रदर्शित की जा रही है जिसके लिए मैं काफी खुश है .  छठी मईया के आशीर्वाद से हमारी यही फिल्म बहुत अच्छी फिल्म साबित होगी .''छठ के अवसर पर पवन की 'छठी माई के महिमा अपार' यह एल्बम आनेवाली है जिसमे पवन ने अपनी आवाज़ दी है जो छठ पूजा के अवसर पर लोगो का मनोरंजन करेगी.

रानी लेकर आ रही है अपनी बारात

जी हा भोजपुरी फिल्मो की सबसे चहेती अभिनेत्री रानी चटर्जी अपनी बारात लेकर पहुंच रही है अपने      दूल्हे के घर .जिस अभिनेत्री से शादी करने के लिए लाखो लड़के कतार में खड़े है वह स्वय अपनी बारात लेकर आखिर किसके घर जा रही है .चलिए अब बताते है की रानी अपनी बारात लेकर आखिर किसकी चौखट पर जा रही है .दरअशल रानी अपनी बारात लेकर निकली तो है लेकिन अपने दूल्हे के घर नहीं बल्कि अपने दर्शको के बीच क्योंकि उनकी आनेवाली फिल्म का नाम ही है 'रानी की आएगी बारात '.अब तक लडकिया अपने राजा की बारात का  इंतजार करती रही है लेकिन रानी की इस फिल्म को देखने के लिए  लड़के  रानी की बारात का इंतजार करेंगे .

मनोज भट्ट फिल्म्स  के बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'रानी की आएगी बारात ' का मुहूर्त धनतेरश के शुभ अवसर पर मुंबई के ज़िप ट्रैक स्टूडियो में किया गया जहा रानी के अलावा फिल्म के अन्य सभी कलाकार उपस्तिथ थे. महिला प्रधान और एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन के.सुजीत कर रहे है जिन्होंने 'हम हई धरती के बेटा जैसी सफल फिल्म का निर्देशन किया है .फिल्म में   रानी  चटर्जी , राकेश  मिश्रा , निल  सिंह , प्रियंका  पंडित , अवधेश   मिश्रा , अनारा  गुप्ता , गुंजन पंत , धर्मेन्द्र  सिंह , माही  सिंह , शुभम  त्रिपाठी , निरंजन  श्रीवास्तव ,शेखर झा ,निलोफर शेख ,देव सिंह    सहित अन्य कई जाने-माने कलाकार नजर आएँगे .इस फिल्म के सभी गाने काफी कर्णप्रिय और मजेदार है जिसमे संगीत अमन श्लोक का दिया गया है और गीतकार अनूप मिश्रा है.

प्रेस रिलीज


No comments: