Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

1.8.08

भड़ासी भाई मनोज पमार, डॉ. रूपेश श्रीवास्तव, कृपाशंकर, रजनीश झा का आभार


नगर निगमों की माया निराली॥शीषर्क में की थी मैंने जुगाली। उसमें आपने प्रतिक्रिया डाली, जो करती खालिस घरवाली। अब मैं भड़ासी बनके रहूंगा, सबके बीच में तनके रहूंगा। आप भड़ास के बड़े खिलाड़ी, मैं हूं बालक निरा अनाड़ी। तुम मुझे सराहो, मैं तुम्हें सराहूं, चाहे जितना बेसुरा गाऊं। संग कमेंट निज E- मेल भेजना,फिर भड़ास का तेल देखना।

डॉ. भानु प्रताप सिंह, आगरा।

9 comments:

Anonymous said...

भानु प्रताप जी,
तेल तो आप निकालेंगे ही एसा तो आपके पहले पोस्ट से ही पता लग गया, और हाँ
ये आभार देकर हम पर भार ना डालिए, खालिस तेल अचार में डालिए.
अपनी तुकबंदी से सब का महिमा मंडन कीजिये, अनाडी को खिलाडी में बदल दीजिये.
जय जय भड़ास

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

भानु भइया की जय हो.....
पेले रहिये इसी तरह....
आप कितने भी बेसुरा गाएं श्रोता भी गायन की समझ रखने वाले नहीं हैं.... धकेले रहिये...

यशवंत सिंह yashwant singh said...

जय हो जय हो भानु भाई
आपके चलते रौनक आई
पेले रहिए दिल की भड़ास
हम सबने अलख है जगाई....


जय भड़ास
यशवंत

हिन्दी के लिक्खाड़ said...

भाई यशवंत जी, डॉ. रूपेश जी, रजनीश जी

नमस्कार पेल रहा हूं, स्वीकार करें, भड़ासियों के हाथों में खेल रहा हूं, स्वीकार करें। भड़ास ने आप जैसे नुक्ताचीनियों से मिलाया है, रेगिस्तान में गेंदे का फूल खिलाया है। मैं ब्लॉग्स के जंगल में भटक रहा हूं संभालो मुझे, भड़ास पर ही सही, गले से लगा लो मुझे। इलेक्ट्रानिक मिलन की बधाई, मुबारक हो यशवंत जी की खुदाई।

जय भड़ासियो

डॉ. भानु प्रताप सिंह, आगरा

Anonymous said...

aapki yeh pratibha bhi himse chhipi nahin hai kavivar

Anonymous said...

welcome bhanu

vyangkar said...

bhanu ji aap bade prabhavsali vyangkar hain.main aap se gujarish karunga ki aap apne vyang akhbaro mein bhi bhejiye

Manoj Pamar said...

भानु भाई
आपकी प्रतिभा का तो मैं पहले से कायल रहा हूं लेकिन भड़ास पर आपका नया रुप आपकी प्रतिभा को और ऊंचाईयां प्रदान करता है। हमें तो आपमें बस अच्छा ही अच्छा नजर आता है। इसलिए हम तो इतना ही कहेंगे-
लगे रहो भानु भाई

Manoj Pamar said...

भानु भाई
आपकी प्रतिभा का तो मैं पहले से कायल रहा हूं लेकिन भड़ास पर आपका नया रुप आपकी प्रतिभा को और ऊंचाईयां प्रदान करता है। हमें तो आपमें बस अच्छा ही अच्छा नजर आता है। इसलिए हम तो इतना ही कहेंगे-
लगे रहो भानु भाई