Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

28.8.10

लिखा दुनिया का पहला छवि आईना पुस्तक


पीयूष, 1967, जन्म 10 फ़रवरी, कुंभ राशि Ravikanta और डॉ. देवेंद्र कुमार गोयल के अंतर्गत आता है माँ की एक मध्यम बड़े बेटे, वर्ग परिवार में दादरी, के पास नोएडा. मैं हूँ डिप्लोमा इंजीनियरिंग यांत्रिक. . वर्ष 1987 में पारित, रचनात्मक, बहुत भगवान में विश्वास भी है, कार्टूनिस्ट, विश्वास और दोस्ती में प्यार और संग्रह का शौक शौक है, . मैं कला एक अनूठा (दर्पण छवि अंग्रेजी दोनों भाषाओं के लेखन में हिंदी &) और गीता Bhagwad लिखा दुनिया का पहला छवि आईना पुस्तक "Shreemad" सभी 18 अध्यायों, श्री दुर्गा Sapt लिखा है "मैं 700 Satti छंद इस के अलावा में हिन्दी और अंग्रेजी, "" में संस्कृत भाषा, Sunderkand, आरती Sangrah और श्री साई सच चरित्र "(सभी 51 अध्याय, 308 पृष्ठों शब्दों लाख 1, अधिक से अधिक) है, जो भक्तों के लिए मंदिर, सोनीपत के लिए हमेशा के लिए साई में रखा. . मैं गणित के शौकीन रहा हूँ बहुत बहुत, मैं गणित में काम के एक बहुत कुछ किया है, मिल गया और पिरामिड की तरह अंक डिजाइन अद्वितीय त्रिभुज समीकरण पास्कल पर, काम, एक नया त्रिकोण "एपी अधिकार angled" त्रिभुज जो शुरू में एक एक, नई theorum अजीब टेबल और फॉर्मूला स्क्वायर अंकों के लिए दो और नंबर नौ बहुत प्रिय है.

No comments: