Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

23.10.20

देह व्यापार से जुड़े वीडियो के वायरल होने के बाद होटल पर पुलिस ने मारा छापा

ताजनगरी के थाना ताजगंज क्षेत्र के अंतर्गत फतेहाबाद रोड पर स्थित जेपी होटल के सामने राधा ग्राण्ड होटल का नाम बदल कर शिवम होटल में देह व्यापार चलाया जा रहा था। बुधवार की रात को पुलिस ने होटल में छापा मार कार्यवाही की। मौके से पुलिस को होटल में कोई नही मिला।


आपको बता दे कि शहर के फतेहाबाद रोड पर स्थित जेपी होटल के सामने गली के अंदर राधा गग्रांड होटल थी। जहाँ पर देह व्यापार होता था। कुछ समय पूर्व पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ कार्यवाही कर होटल को सीज कर दिया था। लेकिन दोबारा से होटल का नाम बदल कर शिवम होटल कर दिया और फिर से देह व्यापार शुरू किया गया था।

बुधवार की देर रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में देह व्यापार चल रहा है। सूचना और एसपी सिटी रोहन बोत्रे के साथ ही सीओ सदर महेश कुमार ने होटल में छापा मार दिया। लेकिन मौके से पुलिस को कोई नही मिला। वही एक दिन पूर्व होटल के देह व्यापार की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

वीडियो में ग्राहक से देह व्यापार का सौदा करने के साथ ही युवतियो को दिखाया गया था। जस्ट डायल के द्वारा ग्राहकों की कॉल पर बुकिंग की जाती थी, जिसके बाद ग्राहक होटल में आते थे तो उनको सौदा करने के बाद युवतियो को दिखाया जाता था। एसपी सिटी रोहन बोत्रे का कहना है कि होटल स्वामी का नाम मनोज है।

पुलिस को मौके पर से कोई भी ऐसी चीज़ नही मिली है जो गलत है और होटल में कोई युवतियां भी नही थी। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, उस वीडियो की जांच के बाद कानूनी कार्यवाही की जायेगी। आपको बता दे कि एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने शहर में स्पा सेंटर और देह व्यापार करने वालो के खिलाफ नकेल कस दी है। लेकिन उसके बाद भी धड़ल्ले से देह व्यापार किया जा रहा है।







 

No comments: