Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

28.4.19

शार्प रिपोर्टर ने शुरू किया अपना आनलाईन वर्जन

एक दशक के सार्थक और जनसरोकारी पत्रकारिता के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्वी पट्टी का मीडिया समूह "शार्प रिपोर्टर" बदलते तकनीक और समाचार माध्यमों के दौर में अपना आनलाईन वर्जन शुरू किया है। इसके लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स यूट्यूब पर @SHARP REPORTER ने एक दैनिक अपडेशन न्यूज़ चैनल (लिंक) https://youtu.be/ziWPjOMOmj8 शुरू किया है और एक वेबसाइट www.sharpreporter.in की भी नये कंटेंट और कलेवर में शुरूआत हुई है।


पूर्वांचल के आजमगढ़ के मूल निवासी और शार्प रिपोर्टर समूह के समूह के संपादक अरविंद कुमार सिंह ने जनसरोकारी पत्रकारिता को लगभग डेढ दशक दिया है। और उन्हें इस कार्य के लिए भारत गौरव सम्मान, भड़ास सम्मान,परिधि सम्मान आदि मिला है। पत्रकारिता में ही गोल्ड मेडल एवं पीएचडी करने वाले श्री सिंह कभी सफलता के पीछे नहीं भागे बल्कि सार्थक पत्रकारिता को हमेशा तरजीह दी।

एक छोटे से गांव से निकल कर राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने वाले अरविंद सिंह हर दो बरस में मीडिया आधारित 'मीडिया समग्र मंथन' जैसा दो दिवसीय आयोजन करने के लिए भी जाने जाते हैं। उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मुख्यालय से मान्यता प्राप्त वरिष्ठ पत्रकार अरविंद सिंह ने यूट्यूब चैनल पर जो प्रोमो वीडियो अपडेट किया है, उसे देखने भर से पता चलता है कि वह कंटेंट और विषय वस्तु के आधार पर बिल्कुल अलग और जन सरोकारी होगा।

No comments: