Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

31.7.20

एसपी ने कहा : पीड़ित पत्रकारों को मिलेगा न्याय

गोपालगंज। जिला के भोरे प्रखंड के भोरे थाना परिसर में 26 जुलाई  समाचार संकलन के दौरान भोरे थानाध्यक्ष सुभाष सिंह ने दो पत्रकारों के साथ थाना परिसर में ही गाली गलौज कर दुर्व्यवहार किया था। नेशनल प्रेस यूनियन के प्रदेश मीडिया प्रभारी चंद्रहाश कुमार शर्मा ने बताया कि  उक्त मामले को संज्ञान में लेते हुए यूनियन ने एसपी मनोज तिवारी को ज्ञापन देकर दोषी थानेदार के खिलाफ कानूनी करवाई की मांग की।

एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि इस मामले की जांच की जिम्मेवारी हथुआ एसडीपीओ अशोक कुमार चौधरी को दी गई है । मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। अगर थानेदार दोषी पाये तो कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी। हर हाल में देश के चौथे स्तंभ के पत्रकारों को न्याय मिलेगा।

वहीं, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री शर्मा ने  इस मामले में नेशनल प्रेस यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि एसपी साहब ने न्याय का भरोसा दिया है। यूनियन को पूरा विश्वास है कि पत्रकारों के साथ न्याय होगा। अगर, शुक्रवार तक दोषी थानेदार के खिलाफ करवाई नहीं होती है तो शनिवार को सभी पत्रकार एसपी आवास के सामने अनशन पर बैठने के लिए मजबूर होंगे। इस अवसर पर यूनियन के जिलाध्यक्ष अरविंद सिंह , जिला उपाध्यक्ष आशुतोष तिवारी, हथुआ अनुमंडल अध्यक्ष शक्ति सिंह, अजीत जयतिलक, ठाकुर पवन सिंह, भोजपुरिया बयार के एंकर विशाल शाही, फोटोग्राफर डीके यादव सहित संगठन के ढाई दर्जन सदस्य मौजूद थे।

आपका
चंद्रहाश कुमार शर्मा
प्रदेश मीडिया प्रभारी,
नेशनल प्रेस यूनियन, बिहार

cksharmamedia@gmail.com

प्रेस रिलीज
 

No comments: