Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

24.7.20

गाज़ियाबाद में पत्रकार की हत्या के विरोध में प्रेस क्लब फिरोजाबाद ने दिया ज्ञापन



2 दिन पूर्व गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी को अज्ञात लोगों ने सिर में गोली मार दी थी। पत्रकार विक्रम जोशी ने लड़कियों से अभद्रता कर रहे बदमाशों को रोका था जिसके बाद उन्हें गोली मारी गई। यह गोली भी उनकी 8 साल की लड़की के सामने ही मारी गई। उसके बाद पत्रकार को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।
इसको लेकर प्रेस क्लब फिरोजाबाद जनपद ने एक शोक सभा की तथा सिटी मजिस्ट्रेट कुमार पंकज सिंह तथा एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्र को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन दिया।

प्रेस क्लब फिरोजाबाद जनपद के समस्त पदाधिकारी व मीडिया कर्मियों ने शासन से मांग की है कि उत्तर प्रदेश में लगातार मीडिया कर्मियों पर हमले हो रहे हैं तथा मुकदमे दर्ज हो रहे हैं, जिस पर प्रशासन सख्ती से कदम उठाए। साथ ही कोरोनावायरस काल में पत्रकार जान जोखिम में डालकर कवरेज कर रहै हैं अतः पत्रकारों को भी कोरोना योद्धा मानते हुए उनके लिए बीमा अनिवार्य रूप से कराया जाए क्योंकि कोरोना वायरस से पत्रकारों की भी मौत हो रही है।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुधीर शर्मा , दीपक भारद्वाज,  दीपक शर्मा, कृष्णा पौडवाल, राहुल चौहान,  राजा तिवारी , जितेंद्र किशोर , उमेश राठौर, कश्मीर सिंह, शेओराज सिंह, मोहम्मद शाहिद, रीना खान, शेखर यादव, धर्मेंद्र शर्मा, विपिन राठौर, अनिल कुमार, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

No comments: