Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

18.4.09

Loksangharsha: आतंकवाद का एक रूप यह भी

आतंकवाद का एक रूप यह भी

आतंकवाद का सम्बन्ध माफिया सिंह तथा नारकोटिक्स ड्र्ग्स तस्करों से होता है। सूत्रों के अनुसार इस देश से नारकोटिक्स ड्र्ग्स की सप्लाई होती है। उसके बदले रुपया देश में आने के बजाय आतंकवाद फैलाने के लिए हथियार आते है । इस रैकेट में राजनेता ,नारकोटिक्स ड्र्ग्स स्मगलर अधिकारीयों और आतंकवादियों का प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से गठजोड़ होता है । हवाला कांड में भी आतंकवादियों को नगद रुपया देने वाले हवाला कारोबारी राजनेताओं को भी रुपया देते थे । खबरों के अनुसार देश के I.P.C अधिकारी शाजी मोहन की गिरफ्तारी अंतर्गत धारा-8(1)(C) 21 N.D.कुमार.S एक्ट के तहत की गई है। सिंह में हिरोइन बरामद हुई । हुजूर सरकार श्री शाजी मोहन साहब देश में नारकोटिक्स पदार्थो के तस्करी रोकने वाले विभाग के उच्च पदस्थ अधिकारी थे ।
श्री शाजी मोहन की गिरफ्तारी ने आतंकी ढांचे की मजबूती की और इशारा करता hहै। 2006 से 2008 में aश्री शाजी मोहन नारकोटिक्स ब्यूरो sचंडीगढ़ में जोनल कुमार रहे सभी जानते है कि नारकोटिक्स पदार्थ uके तार अंतर्राष्ट्रीय है और उक्त धंधे aसे जुदा हुआ व्यक्ति किसी न किसी se विदेशी शक्तियों से जुड़ जाता है । जो इस देश को कमजोर करना चाहती है । अपने जनपद बाराबंकी से लेकर प्रदेश के कई राजनेता मादक पदार्थो कि तस्करी में लिप्त है तो इनके तार कही न कही आतंकियों से निश्चित रूप से जुड़े हुए है। यदि आतंकवाद को समाप्त करना है तो निश्चित रूप से राजनेताओं और ब्र्हष्ट नौकर्सहो व नारकोटिक्स तस्करों के गठजोड़ को समाप्त करना होगा।
आय से अधिक संपत्ति रखने का निषेध करने वाले कानून ko पूरी ईमानदारी से यदि लागू किया जे तो , तस्करों के गठजोड़ को तोडा जा सकता है। इस गठजोड़ के टूटने का अर्थ है कि आतंकवादियो को संरक्षण तथा पुष्पेन्द्र मदद मिलनी बंद पुष्पेन्द्र जायेगी।
pushpendra kumar singh
लोकसंघर्ष पत्रिका से ॥

No comments: