Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

1.7.08

करुनाकर बुधवार को मुंबई के लिए होगा रवाना

करुनाकर मंगला एक्सप्रेस से सुबह नौ बजकर बीस मिनट पर हज़रात निजामुद्दीन स्टेशन से मुंबई के लिया रवाना होगा। यह ट्रेन पनवेल स्टेशन पर दूसरे दिन सुबह बजकर तीस मिनट पर पहुंचेगी। जहाँ पर उसे स्वयं डॉक्टर रुपेश जी लेने आयेंगे। डेल्ही से चलकर मुंबई पहुंचाते ही करुनाकर २२ साल का हो चुका होगा क्यूंकि उसका जन्मदिन ३ जुलाई को है। वहीं पर सभी सुका जन्मदिन मनायेगे। आप भी करुनाकर को जन्मदिन की बडाई प्रेषित कर सकते हैं। आज वैसे गोरखपुर संस्करण अमर उजाला में करुनाकर की कवरेज पहले पन्ने पर आयी है। वहां के बहुत से लोग इस युवा होनहार छात्र से जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं। वैसे जिस तरस से रिपोर्टर विनोद तिवारी ने इस ख़बर को लिखा है उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। कौर्नाकर वह से कब लौटेगा इसकी जानकार हम आपको बाद में देंगे।
अमित द्विवेदी

3 comments:

शशिश्रीकान्‍त अवस्‍थी said...

अमित जी अमर उजाला का लिंक यहां पर लगा दे जिससे की सभी लोग विनोद जी की रिपोर्ट को पढ सके अथवा पूरी रिपोर्ट को स्‍कैन करके इमेज के रूप में लगा दे अगर संभव हो तो विनोद तिवारी जी का मेल एड्रेस दे दे अथवा आपसे वर्ता हो तो बधाई उन्‍हे मेरी तरफ से दे दे । छोटे भाई करूणाकर को जंम दिवस की हार्दिक बधाई भी आप देदे

शशिकान्‍त अवस्‍थी
कानपुर ।

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

अमित भाई,शशि भइया ने सही कहा... दूसरी बात कि हम करुणाकर का जन्मदिन पनवेल में ही कसकर मनाएंगे और मुंबई के सारे ब्लागर भाई-बहनों को आमंत्रण दे रहा हूं आने का कि वे भी आकर करुणाकर से मिल कर जाएं; हम इस बार मोमबत्तियां बुझाने वाला बर्थडे नहीं बल्कि आशा का दीप प्रज्ज्वलित कर जन्मदिन मनाएंगे...... शशि भाई,कल मैंने एक अत्यंत दुर्लभ पुष्प "ब्रह्मकमल" के दर्शन करे जो कि एक पौधे पर साल में एक बार ही मात्र कुछ घंटो के लिये ही खिलता है और आयुर्वेद में इसका दर्शन एक अत्यंत शुभ संकेत माना जाता है,आनंद आ रहा है इसलिये इस शकुन को साइंस से अलग करके स्वीकार कर रहा हूं।

शशिश्रीकान्‍त अवस्‍थी said...

डा.साहब यह सब शुभ सकेंत यह है कि आपने जो बीडा उठाया है वह सफल होने वाला है । आपकी सफलता यह सिद्ध कर देगी कि मन के हारे हार है और मन के जीते जीत । हमारी बाबा आनन्‍देश्वर से प्रार्थना है कि आप इस मिशन में पूरी तरह से सफल हो जाये ।