Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

25.5.08

तीन हजार से ऊपर पोस्ट ....

आज हमारे भड़ास पर तीन हजार से ऊपर पोस्ट आ चुके हैं जो कि अपने आप में एक रिकार्ड है। क्या करें हम लोगों को रिकार्ड तोड़ने की आदत सी पड़ गयी है। प्यार से लेकर बदनामी तक के क्षेत्र में हमने रिकार्ड तोड़ डाले पर ध्यान रखा कि किसी का दिल न टूटे। आज हमारे भड़ास को बच्चा हुआ है आप सब ने उसका चंदा सा मुखड़ा http://www.bhadas4media.com पर जाकर देख ही लिया होगा, मुंह दिखाई के बाद अब बच्चे को चलना,बोलना,संस्कार देना सब आप लोगों के सहयोग से ही होने वाला है। चाचा,मामा,बुआ,दीदी,दादा सब लोग अपने हाथ आगे बढ़ाओ कि बच्चा आप की उंगली पकड़ कर खड़ा हो जाए और इतना सशक्त हो जाए कि दूसरों को सहारा दे सके। हम सब ने भड़ास के मंच पर बहुत से अच्छे-बुरे,खट्टे-मीठे अनुभव साथ में लिये हैं अब आगे देखिये कि आप सबका दिया हुआ बल हमें बिखरने न दे। हम एकजुट हैं तो ताकत है और हम किसी भी विषम परिस्थिति का सामना कर सकते हैं। सहयोग और प्रेम अनिवार्य है। आप सबको एक बार फिर भड़ास4मीडिया के जन्म की बधाई हो...

3 comments:

VARUN ROY said...

डॉक्टर साहेब,
बधाई हो . ये एक जबरदस्त शुरुआत है. जल्द ही यह भड़ास की तरह ही प्रसिद्द हो जाएगा , ऐसी आशा भी है और शुभकामना भी. इधर कुछ दिनों से भड़ास पर नियमित नहीं हूँ शायद इसी लिए चाचा बनने की पूर्व सूचना नहीं मिल पाई. एक बार फ़िर बधाई.
वरुण राय.

रजनीश के झा said...

जय जय भडास.
डॉक्टर साब भडास परिवार को सहस्र बधाई. ये हमारा बढ़ता कारवां है जो हमारी जीत कतई नहीं है फासले और भी तय करना है बस मील के इन पत्थरों को पीछे छोरते हुए सतत अग्रणी रहें इसके लिए जोर से बोलो "जय जय भडास" और लग जाओ इसमें.
सभी साथियों को ढेरक बधाई.

जय जय भडास.
जय जय हरे
जय जय यशवंत
जय जय रुपेश
जय जय भडास

शशिकान्‍त अवस्‍थी said...

वाह गुरू बड़ी जोरदार शुरूआत कर दी । कल दो अच्‍छी ख़बरे मिली । एक यूपी बोर्ड के 12 वी के रिजल्‍ट में मेरिट की सूची में 41 में से 24 बच्‍चे अपने कानपुर से है दूसरी कि भड़ास ने एक नयी शुरूआत कर दी जिससे कि संर्घषरत पत्रकारों,नये पत्रकारों को नौकरी के लियें एक हिन्‍दी वेब पोर्टल उपलब्‍ध हो गया है जिसके आधार पर उनको नौकरी ढूंढने के लिये दर-दर की ठोकरे नही खानी पडेगी । इस शुभ कार्य के लियें आपको तथा भड़ासी टीम को पुन: हार्दिक बधाई ।

शशिकान्‍त अवस्‍थी
कानपुर ।