Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

1.1.10

हम चोर तो वो हाईटेक डकैत....

भाई यशवंत सहित सभी भडासियो को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाये...
अब आगे.....
हम तो खुद को चोर समझे थे वो तो डकैत निकले...

एक बार मैंने किसी चैनल की एफ.टी.पी. से एक विजुयल उड़ा लिया, तो मेरे मन ने कहा कि तू तो चोर है, तुने उस शरीफ चैनल के शराफत अली से तो पूछा भी नहीं, फिर क्यों ले लिया ये विजुयल... ये तो सरासर चोरी है... मेने अपने मन को समझाया कि तू क्यों नाहक परेशान होता है, अरे शराफत अली भी अपनी ही पार्टी का है, और वो भी तो अक्सर और शरीफों की एफ.टी.पी. पर झाड़ू लगाता है... और फिर मुझे भी तो ये गुर उसी गुरु ने सिखाया है... फिर चोरी काहे की ... और मैं चोर काहे का...
मन ने कहा तेरे आगे बीन बजाना तो उस कहावत से कम नहीं है... लिहाजा तू ही ठीक है...
मन ये कह कर शांत तो हो गया मगर मन का चोर निकला नहीं....
आज “भड़ास4मीडिया” पर उपरोक्त खबर पड़ी...

'एस1' का आरोप- बैंडविथ चोर हैं 'जैन टीवी' और 'वीओआई'!

तो दिल को ठंडक सी मिली... आश्चर्य भी हुआ... हम तो विजुयल की एक फाईल चुराने का गुर ही सीखे थे, वो तो ओ.वी. वैन कि पूरी बैंडविथ ही हैक करके सिस्टम का बैंड बजा रहे है...
हा हा हा ....
यानी हम तो खुद को चोर समझ कर नाहक परेशान हो रहे रहे थे... अब तो हमारी इन्डस्ट्री में हाईटेक डकैतों का आगमन हो गया है....
भाई डकैतों परेशान न होना ये तो दुनिया है, जुबान हिलाती रहती है, आरोपों का क्या लगते ही रहते है... अभी तो अदालत है, वहाँ सिद्ध हो जाए तब खुद को डकैत मानना ... पहले से मेरी तरह मन मैं आत्मग्लानी लेकर मत फिरना...
मुहफट हू यारो बुरा मत मानना.... मान भी लोगे तो क्या उखाड लोगे....

2 comments:

मनोज कुमार said...

आपको नव वर्ष 2010 की हार्दिक शुभकामनाएं।

Vijay Mishra said...

nav vash mangalkari ho bhai sahab...