Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

8.7.08

अंशुमाली का ब्लाग गूगल ने किया लाक


भाई यशवंत जी
एक समस्या आन खड़ी हुई है। गूगल ने मेरा ब्लॉग लॉक कर दिया है। इस मेल के साथ मैं वो प्रिंट-स्क्रीन भी भेज रहा हूं जोकि मेरे ब्लॉग पर दिखाई दे रही है। पोस्ट नहीं दे पा रहा हूं। क्या करूं। कोई समाधान हो तो बताएं। हां गूगल की समीक्षा के लिए मैंने अपनी स्वीकृति दे दी है ४ जुलाई को ही। उत्तर की प्रतिक्षा में।
आपका
अंशुमाली
(अंशुमाली भाई, मैं तो खुद स्तब्ध हूं आपका मेल पढ़कर। ये गूगल ने क्यों किया? हो सकता है आपकी तरह किसी दिन भड़ास पर भी ऐसी ही गाज गिर जाए। आपका मेल पढ़कर तो हम भड़ासियों को यह सोच के रखना चाहिए कि एक दिन भड़ास भी इसी तरह किसी साजिश का शिकार बनाकर बंद कराया जा सकता है। आपको मेरी सलाह यही है कि गूगल से पत्राचार करें और पत्राचार को जारी रखें। मैं इस मामले में आपकी तरह ही अज्ञानी हूं। मैं आपका पत्र इसलिए डाल रहा हूं ताकि कोई प्रबुद्ध ब्लागर आपकी मदद तो करे ही, हम सभी लोगों का ज्ञानवर्द्धन भी करे। आभार के साथ, यशवंत)

2 comments:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...
This comment has been removed by the author.
travel30 said...

Chinta ki jarurat nahi hai mujhe yahoo msngr mein add kare mai bata doonga ki kya karna hai