Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

14.12.08

आतंकवाद के विरूद्ध मुहीम....


“ पाकिस्तानी सरकार का यह बयान कि आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई पाकिस्तानी संविधान के अनुसार ही की जाएगी,यह सरासर गलत और भारत को धोके में रखने की साजिश है।“


यह विचार आज विश्व शांति परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष फ़ैज़ अहमद फ़ैज़ ने विश्व शांति परिषद के एक मीटिंग में व्यक्त किए। श्री फ़ैज़ ने कहा कि आतंकी भारत में आतंकी घटनाओं अंजाम दे रहे हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी भारत में भारतीय संविधान के अनुसार ही की जाएगी। पाकिस्तान में उनके खिलाफ कार्रवाई की बात करना हमारे साथ पाकिस्तान का एक बार फिर धोका देने के बराबर है। श्री फैज ने कहा कि पाकिस्तानी राष्ट्रपति आसिफ अली ज़रदारी व पाक प्रधानमंत्री य़ुसुफ रज़ा गिलानी के साझा बयान से यह बात तो पूरी तरह सिद्ध हो जाती है कि भारत द्वारा पाक को सौंपी गई सूची में शामिल आतंकवादी पाकिस्तान में ही फल-फूल रहे हैं तथा पाक खुफिया एजेंसी आई-एस-आई के संरक्षण में आतंकी गतिविधीयों में पूरी तरह संलिप्त है। उन्होने कहा कि मुंबई आतंकी घटना के बाद पूरी दुनिया जान चुकी है कि पाक ही नापाक साजिशों को अंजाम देने वालों का केन्द्र बन चुका है। अब समय आ गया है कि संयुक्त राष्ट्र की एक विशेष बैठक बुला कर प्रस्ताव पास कर पाक को आतंकी देश घोषित किया जाए, ताकि पूरे विश्व में पाकिस्तान को ऩापाकिस्तान के नाम से पुकारा जाए।


विश्व शांति परिषद की इस बैठक में परिषद की महासचिव गीता निगम, अनिरुद्ध सिंह, ङा.इरशाद अहमद, मौलाना इमरान कासमी,पिरौधी स्मार्ट आदि ने मुख्य रुप से आतंकवाद के विरुद्ध एकजूट हो कर अपने विचार व्यक्त किए और यह फैसला लिया कि विश्व शांति परिषद आतंकवाद के विरुद्ध पूरे देश में मुहिम चलाएगी।



मीडिया प्रभारी.....
एस.एम.शाकिर
(011-26988999)
(9868000999)

No comments: